The actress of this Bold Web Series created panic with her hotness

इस Bold Web Series की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से मचाई खलबली, Sexy Photos से इंटरनेट पर मचा कोहराम

इस Bold Web Series की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से मचाई खलबली, Sexy Photos से इंटरनेट पर मचा कोहराम Bold Web Series created panic

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:27 am IST

Bold Web Series : मुंबई। ‘कामासुत्र 3डी’ और ‘गंदी बात’ समेत कई बड़ी सीरीज का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस आभा पॉल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस की कई सारी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं। इंटरनेट पर आभा अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। आभा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के बाद से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।

Read more: फिल्मों में इंटीमेट सीन देने के बाद ये बोल्ड एक्ट्रेस फिर हुईं बेबाक, होश उड़ा देंगी ये टॉपलेस तस्वीरें 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

 Bold Web Series: इंटरनेट पर आभा की लेटेस्ट हॉट और बोल्ड फोटोज सभी के बीच काफी चर्चा में आ गई हैं और लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। आभा के इंस्टाग्राम पर 14 लाख फॉलोअर्स हैं और इनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती नजर आ रही है।

Read more: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने सेक्सी साड़ी पहनकर दिखाया अपना हॉट अवतार, फोटोशूट का Video हुआ Viral 

 Bold Web Series: बता दें कि कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने मेन स्ट्रीम में काम किए बिना भी काफी नाम और पहचान बना लिया है। ऐसी ही आभा पॉल भी हैं। उन्हें bold वेब सीरीज की क्वीन भी कहा जाता है। उन्होंने कई सीरीज में काफी बोल्डनेस का तड़का डाला है और लोगों उन्हें खासा पसंज भी करते हैं। ओटीटी पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी आभा हॉटनेस से आग लगाती रहती हैं।

और भी है बड़ी खबरें…