The condition of the actor who played Shri Krishna was like this, you will

श्री कृष्णा का किरदार निभाने वाले एक्टर की हालत हुई ऐसी, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

The condition of the actor who played Shri Krishna was like this, you will not be able to recognize by seeing

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:50 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:50 pm IST

मुंबई । 90 के दशक में स्वप्निल जोशी ने श्री कृष्णा नाम के धारावाहिक में टाइटल रोल प्ले कर घर घर अपनी पहचान बनाई। हिंदी भाषी क्षेत्र में स्वप्निल को लोग आज भी भगवान कृष्णा के नाम से ही जानते हैं। आज हम आपको स्वपनिल के निजी जीवन के बारें में विस्तार से बताने वाले हैं।

Read more :  पानी में समा गई 12 लोगों की जिंदगी, एक ही घर से निकली 5 भाई-बहनों की अर्थी

श्री कृष्ण सीरियल के बाद स्वप्निल किसी भी हिंदी मूवी या शो में नजर नहीं आए। फैंस उनके बारे में हमेशा से जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। स्वप्निल आज के टाइम में मराठी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके हैं। जो कद हिंदी सिनेमा में सलमान और शाहरुख खान का हैं, वही कद आज के टाइम में मराठी सिनेमा में स्वपनिल जोशी का हैं।

Read more : सारा अली खान ने Bikini में लगाई आग, Bold Look से बिखेरे हुस्न के जलवे, इंटरनेट में मची खलबली 

स्वप्निल जोशी ने श्री कृष्णा शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। उनके अभिनय उनकी आवाज ने हर किसी को उनका मुरीद बना दिया था। रामानंद के श्री कृष्ण सीरियल से उन्होंने हर घर, हर गांव, हर शहर, हर गली में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी। स्वप्निल जोशी को भगवान कृष्ण के नाम से ही लोग जानने और पहचानने लगे थे। स्वप्निल में कृष्ण भगवान का रोल महज 16 साल की उम्र में निभाया था। आज वह 44 साल के हैं और पूरी तरह से बदल गए हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers