जिस क्रूज शिप पर आर्यन को NCB ने किया अरेस्ट, वहीं टूर करने पहुंची ये एक्ट्रेस, इंसाइड PHOTOS देख रह जाएंगे हैरान

जिस क्रूज शिप पर आर्यन को NCB ने किया अरेस्ट, वहीं टूर करने पहुंची ये एक्ट्रेस, इंसाइड PHOTOS देख रह जाएंगे हैरान

Edited By: , October 7, 2021 / 01:38 PM IST

मुंबई। बीते दिनों से सुर्खियों में बने क्रूज शिप Cordelia cruise ship की अनोखी तस्वीरें सामने आयी हैं, एक्ट्रेस, होस्ट और ट्रैवल ब्लॉगर शेनाज ट्रेजरी ने खबरों में छाए Cordelia cruise ship का टूर किया है। बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने इसी क्रूज शिप पर रेव पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

read more: महाराष्ट्र में आयकर विभाग ने रियल स्टेट कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी की
आलीशान क्रूज की खूबसूरती को शेनाज ने फैंस को दिखाया है, उन्होंने अपने परिवार के साथ इस क्रूज पर स्टे किया, शेनाज ने इंस्टा पर इस क्रूज के अंदर के नजारों को दिखाते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इंस्टा पर क्रूज के अंदर जाते हुए शेनाज ने वीडियो शेयर किया है, यहां उन्होंने दिखाया कि उनका परिवार भी इस आलीशान क्रूज पर जाकर कितना एक्साइटेड हैं, बाहर से ये क्रूज जितना शानदार नजर आता है, अंदर से देखने पर इसकी खूबसूरती और भी इंप्रेस करती है।

सारी सुविधाओं से लैस Cordelia cruise ship अंदर से एक आलीशान होटल की तरह है, शेनाज ने बताया कि वे पहली बार क्रूज पर स्टे कर रही हैं, क्योंकि उनके पिता कैप्टन थे इसलिए वे कई शिप्स पर गईं लेकिन पैसेंजर क्रूज पर कभी नहीं गई थीं। शेनाज वीडियो में शिप की लॉबी का नजारा दिखाती हैं और डेक पर अपनी फैमिली संग पोज भी देती हैं।

read more: एयर इंडिया की बोली के बारे में बात नहीं कर सकता: स्पाइसजेट सीएमडी


एक दूसरे वीडियो में शेनाज कमरे के अंदर का व्यू दिखाती हैं, शेनाज की इन तस्वीरों और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। रेड के बाद Cordelia cruise ship ने बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था क्रूज इस घटना से किसी भी तरह से नहीं जुड़ा है, हम इस तरह की घटनाओं की निंदा करते हैं। भविष्य में इस तरह के आयोजनों के अपने शिप पर होने को लेकर हम सख्ती रखेंगे।