|The film "Godfather", going to try luck on the OTT platform

ओटीटी प्लेटफार्म पर किस्मत आजमाने जा रही फिल्म “Godfather”, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

The film "Godfather", going to try luck on the OTT platform, will be released on this day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:02 am IST

film godfather going to release on Netflix : मुंबई ; मेगा स्टार चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है। हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक जमकर धमाल मचाया। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचाने में ना कामयाब रही। बता दें कि यह फिल्म 5 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई थी। जहां पहली बार चिरंजीवी और सलमान पर्दे पर एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आए। 5 अक्टूबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस कर चुकी है । इसके बाद भी ये फिल्म दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रही।

यह भी पढ़े: प्रदूषण के ‘गंभीर’ स्तर पर पहुंचने के साथ दिल्ली में एयर प्यूरीफायर की बिक्री बढ़ी

फिल्म Godfather ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज

film godfather going to release on Netflix ; लेकिन अब कमाई के जरिए से ये फिल्म दोबारा बड़े पर्दे के बाद छोटे पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद नेटफिलक्स ने दी है। नेटफिलक्स ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया है कि अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देगी।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में भाजपा को लगा बड़ा झटका, 20 साल से BJP में सक्रिय वर्मा समाज के जिला अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का हाथ

मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक फिल्म ‘गॉडफादर’

film godfather going to release on Netflix ; इस फिल्म में दर्शकों को सलामन और चिरंजीवी की जोड़ी काफी पसंद आई। जिन्होंने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है उनके लिए खुशखबरी है क्योकि इस फिल्म को देखने में उन्हें एक भी पैसा नहीं देना होगा। बता दें कि ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। जिसके लिए सलमान ने एक भी पैसा नहीं लिया। बड़े पर्दे पर इस फिल्म ने भले ही कुछ खास कमाई नहीं की। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर जरूर धमाल मचाएगी।

 
Flowers