TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer

बड़ा खुलासा! The Kapil Sharma Show के ये एक्टर है कैंसर से पीड़ित, गलत इलाज से बिगड़ी हालत

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer द कपिल शर्मा शो के अक्टर अतुल परचुरे कैंसर से हैं पीड़ित, गलत इलाज ने बिगाड़ी हालत

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 04:43 PM IST, Published Date : July 15, 2023/4:43 pm IST

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer: सभा को हंसाने औरद गुदगुदाने का काम करने वाले के जीवन में क्या कुछ चलता है ये हम नहीं जानते। द कपिल शर्मा शो एख ऐसा शो है जिसमें सभी एक्टर की अपनी एक अलग पर्सनालिटी है। हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम अतुल परचुरे को लेकर भी शॉकिंग खबर सामने आई है। अपने जोक्स से हम सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले अतुल कैंसर से पीड़ित हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

कैंसर से पीड़ित हैं अतुल

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer: ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अतुल ने खुद की बीमारी से जुड़ा दुखद किस्सा शेयर किया। वो बताते हैं- मेरी शादी के 25 साल पूरे हुए थे। हम जब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में थे तो मैं बिल्कुल ठीक था। पर कुछ दिन बाद मुझे खाना खाने में तकलीफ हो रही थी। मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है। तबीयत ज्यादा खराब हुई, तो भाई ने मेडिसिन लाकर दी, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं मिला।

सर्जरी में हुई देरी

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer: आगे उन्होंने कहा- मैं कई डॉक्टर्स के पास गया। इसके बाद मेरी अल्ट्रासोनोग्राफी हई। इस दौरान मुझे डॉक्टर्स की आंखों में एक डर नजर आया। तभी मुझे महसूस हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है। फिर मुझे पता चला कि मेरे लीवर में करीब 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसरग्रस्त है। मैंने डॉक्टर्स से पूछा कि मैं ठीक तो हो जाऊंगा ना? डॉक्टर्स ने यकीन दिलाया कि आगे सब बढ़िया होगा पर इलाज का मुझपर उल्टा असर हुआ और हालत पहले से ज्यादा बिगड़ गई। सर्जरी में भी देर हो गई।

इलाज का हुआ उल्टा असर

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer: अतुल ने बताया कि सही वक्त पर बीमारी का पता चल गया था पर इलाज का पहला प्रोसिजर गलत हुआ। इससे मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हुई थी इसलिए तकलीफ भी बढ़ गई थी। सही ट्रीटमेंट ना मिलने की वजह से मेरी कंडीशन खराब हो चुकी थी। मुझसे ढंग से बात नहीं की जाती थी। बात करते हुए जुबान लड़खड़ाती थी। डॉक्टर्स ने कहा कि इस कंडीशन में मुझे थोड़ा इंतजार करना होगा। अगर अभी सर्जरी हुई, तो पीलिया होने का डर है। मेरे लीवर में पानी भरने की वजह से मेरी मौत भी हो सकती है। इसके बाद मैंने अपना डॉक्टर बदला और ढंग से अपना इलाज कराया।

अनफिट होने की वजह से नहीं जा पाया TKSS पर

TKSS actor Atul Parchure is suffering from cancer: बता दें अतुल एक लोकप्रिय मराठी एक्टर हैं, जो लंबे समय तक द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं लंबे समय से कपिल शर्मा शो कर रहा हूं। मुझे सुमोना की पिता की भूमिका के लिए बुलाया गया था पर कैंसर होने की वजह से मैं नहीं जा सका। अगर कैंसर ना होता, तो मैं भी कपिल के साथ इंटरनेशनल ट्रिप पर होता। रिपोर्ट्स आने पर पता चलेगा कि मैं पहले की तरह ठीक हो पाया हूं या नहीं। 56 साल के अतुल को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के अलावा ‘आर.के. लक्ष्मण की दुनिया’, ‘जागो मोहन प्यारे और भागो मोहन प्यारे’ जैसे शोज के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- बाबा जी के बिगड़े बोल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिलाओं को बताया ‘खाली प्लॉट’

ये भी पढ़ें- ‘वो बड़े-बड़े चौधरियों का क्लब, मैं तो अछूत हूं…’, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें