the teaser of Tiger 3 will come on this day

इंतजार की घड़ी खत्म, इस दिन आएगा टाइगर 3 का टीजर, इमरान हाशमी बनेंगे विलेन…

the teaser of Tiger 3 will come on this day : इंतजार की घड़ी खत्म, इस दिन आएगा टाइगर 3 का टीजर, इमरान हाशमी बनेंगे विलेन...

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : July 22, 2023/10:43 pm IST

मुंबई । the teaser of Tiger 3 will come on this day सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का टीजर जल्द आने वाला है। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर 3 का टीजर आने वाला है। सलमान की इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे टाइम से कर रहे है। टाइगर 3 दीवाली 2023 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इमरान हाशमी मेन विलेन के रोल में दिखाई देने वाले है। टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी और तगड़ी फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़े ; कैमरे के सामने नम्रता मल्ला ने गिराया अपनी साड़ी का पल्लू, देखकर फैंस की फटी रह गई आंखें, वीडियो हुआ वायरल

ऐसे में माना जा रहा है कि टाइगर और जोया को जिस दुश्मन की तलाश फिल्म में होगी वो कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी हो सकते हैं। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने यह भी शेयर किया है कि सलमान खान की फिल्म का एंड भी काफी अलग होने वाला है। फिल्म का अंत वाईआरएफ यूनिवर्स के फ्यूचर प्रोजेक्ट से कनेक्ट होगा। एनालिस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सलमान खान की टाइगर 3 क्लिफहैंगर पूरे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के लिए माहौल तैयार कर देगा।

यह भी पढ़े ; कमरे में अकेली सो रही थी साले की पत्नी, जीजा ने आकर कर दिया ये कांड, थाने पहुंची पीड़िता