These famous Bollywood Actresses Became Braless due to bold poses

बोल्ड पोज के चक्कर में ब्रालेस हो गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, एक ने तो सिर्फ केले के पत्ते ही ढका बदन

बोल्ड पोज के चक्कर में ब्रालेस हो गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेसः These famous Bollywood actresses became braless due to bold poses

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:39 pm IST

Bollywood Actresses Braless Pics बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर चर्चा का में बनी रहती हैं। कुछ तो अपने ड्रेस को लेकर इतनी बोल्ड हो जाती है कि सारी हदें पार कर जाती है। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस तो केवल केले से पत्ते से ही अपने बदन ढक लेती है। बालीबुल सेलेब्स की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है। तो चलिए इस पोस्ट के जरिए जानते है कि आखिर कौन-कौन एक्ट्रेस इस सूची में शामिल है।

 

ईशा गुप्ता

Bollywood Actresses Became Braless बोल्ड लुक वाली एक्ट्रेसेस की सूची में सबसे पहला नाम ईशा गुप्ता का है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर तापमान बढ़ाती रहती है। ईशा गुप्ता ने काउच पर सफेद रंग की शर्ट पहनकर ऐसी फोटो शेयर की थी जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटो ब्रालेस होकर खिंचवाई थी।

Read more : पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराए गए भर्ती

 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी कैमरे के सामने बोल्ड फोटोशूट कर चुकी हैं। देखिए एक्ट्रेस की ये फोटो जिसमें वो पिंक कलर के कोट को पहने हुए हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि प्रियंका ने ब्रा नहीं पहनी है।

Read more : रातभर होटल में प्रेमी के सा​थ रंगरलियां मनाती रही महिला, सुबह आ धमका पति, फिर धांय…धांय…दो की मौत

कियारा आडवाणी

अब बात करते हैं कियारा आडवाणी की। मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने लिए कियारा आडवाणी ने कई साल पहले एक फोटोशूट किया था। इस फोटोशूट के लिए कियारा ने अपने बदन को सिर्फ केले के पत्ते से ढककर तस्वीर खिंचवाई थी।

Read more : बड़ी साजिश नाकामः रेलगाड़ी को पटरी से उतारकर देने वाले इस वारदात को अंजाम, दो आरोपी चढ़े पुुलिस के हत्थे 

 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड लुक देख भी आप उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे। मलाइका ने ब्रालेस बोकर इतना ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहना कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

Read more : हिंदू वोट बैंक को साझा नहीं करना चाहती भाजपा इसलिए शिवसेना को करना चाहती है समाप्त: सीएम ठाकरे

सोनम कपूर

अब देखिए सोनम कपूर की ब्रालेस फोटोशूट की ये तस्वीर। इसमें एक्ट्रेस अपने शरीर को कोट से ढके हुए हैं।