These stars disappeared after giving a hit film, doing this work to avoid

एक हिट फिल्म देकर गायब हो गए ये स्टार, गुमनामी से बचने के लिए कर रहे ये काम

These stars disappeared after giving a hit film, doing this work to avoid oblivion

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:24 pm IST

मुंबई। फिल्म स्टार बनने का सपने लिए हर साल सैकड़ो युवा माया नगरी मुंबई आते हैं। अपने सपने को साकार करने के लिए कई लोग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के ऑफिस के चक्कर लगाते हैं, तो वहीं कई लोग छोटे मोट सीरियल और थियेटर के जरिए अपनी साख मजबूत करते हैं। ताकि डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर की नजर उन पर पड़े। इरफान खान, अमरीश पुरी और संजय मिश्रा जैसे दिग्गज स्टार्स ने अपने शुरुआती करियर में ढेर सारे थियेटर और नाटकों में काम किया।

Read more : फिल्में हुई फ्लॉप, तो सर्कस में नाचने लगा ये सुपरस्टार, हालत देखकर यकीन नहीं होगा

आज के समय में न्यूकमर किसी नामी डायरेक्टर को डेढ़ दो साल Assist करते है। फिर वही डायरेक्टर उन्हें ब्रेक दे देते हैं। जैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने करण जौहर को Assist किया। आज हम आपको फिल्म जगत के उन स्टार्स के बारें में बताएंगे। जिनका शुरुआती करियर तो धमाकेदार रहा लेकिन बाद में वे एक फिल्म पाने के लिए तरस गए।

Read more : लोगों के पास बहुत खाली समय है, रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को बड़ा मुद्दा बनाने की क्या जरूरत है? करीना कपूर खान का बड़ा बयान

राहुल रॉय : राहुल रॉय ने आशिकी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। राहुल को इस फिल्म ने वो स्टारडम दिया जो आज के टाइम में बड़े बड़े स्टार के पास हैं । लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और लगातार फ्लॉप फिल्म देने के चलते उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से ठप हो गया। आज के समय में वे गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

Read more : शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सबके सामने एक्ट्रेस ने दे दिया ऐसा पोज

कुमार गौरव :  कुमार गौरव को संजय और सनी देओल का सबसे बड़ा कंपीटिटर माना जाता था। तीनों स्टार ने लगभग एक ही समय में डेब्यू किया था। कुमार गौरव की पहली फिल्म लव स्टोरी उस जमाने में काफी सफल रही । फिल्म की सफलता ने उन्हें घर घर लोकप्रिय कर दिया। लव स्टोरी  के बाद कुमार गौरव का करियर पूरी तरह से ढलान पर आ गया।

Read more : जॉन अब्राहम ने लगाई फ्लॉप फिल्मों की झड़ी, साउथ सिनेमा के सामने नहीं चली कोई चाल..

राजीव कपूर : राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का करियर चंद फिल्मों तक ही सिमट कर रह गया। डांस और लुक के मामलें में वे अपने भाई ऋषि कपूर से कहीं ज्यादा अच्छे थे। राजीव की राम तेरी गंगा मैली खूब चली लेकिन इस फिल्म के बाद राजीव कि किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वे कपूर खानदान के पहले सुपरफ्लॉप एक्टर साबित हुए।

 

और भी है बड़ी खबरें…