John Abraham made a flurry of flop films, no move in front of South

जॉन अब्राहम ने लगाई फ्लॉप फिल्मों की झड़ी, साउथ सिनेमा के सामने नहीं चली कोई चाल..

John Abraham made a flurry of flop films, no move in front of South Cinema..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 am IST

मुंबई । जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म एक विलेन रिटर्न बुरी तरह से फ्लॉप रही। अपने रिलीज के तीन दिन के भीतर जॉन की फिल्म ने दम तोड़ दिया। अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की खराब एक्टिंग ने जॉन को कहीं का नहीं छोड़ा और उनके खाते में एक और फ्लॉप फिल्म डाल दी।

Read more : लोगों के पास बहुत खाली समय है, रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को बड़ा मुद्दा बनाने की क्या जरूरत है? करीना कपूर खान का बड़ा बयान

जॉन अब्राहम का फिल्मी करियर सलमान शाहरुख और अक्षय की तरह ढलान पर हैं। इन तीनो स्टार की लास्ट रिलीज दो तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह फ्लॉप रही। इस साल जॉन अब्राहम की तीन फिल्में रिलीज हुई और तीनों ही फिल्म टिकट खिड़की में बुरी तरह पिट गई।

Read more : शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सबके सामने एक्ट्रेस ने दे दिया ऐसा पोज

साल 2019 से जॉन अब्राहम का फिल्मी करियर फ्लॉप चल रहा हैं। 2019 से लेकर 2022 तक अभिनेता ने सात फिल्मों में काम किया। जिनमे से सत्यमेव जयते ही सक्सेसफुल रही। सत्यमेव जयते के बाद रिलीज हुई उनकी सारी फिल्मों बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही। साल 2018 में आई रोमियो अकबर वॉल्टर और बाटला हॉउस वेलमेड फिल्म थी लेकिन ये दोनों फिल्में प्रॉफिटेबल साबित नहीं हुई।

Read more : जॉन अब्राहम ने लगाई फ्लॉप फिल्मों की झड़ी, साउथ सिनेमा के सामने नहीं चली कोई चाल..

रोमियो अकबर वॉल्टर के बाद जॉन की लाइन से 5 फिल्में पिटी। जिनमें पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2, अटैक और हालिया रिलीज फिल्म एक विलेन रिटर्न भी शामिल हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers