40 पार होते ही इन स्टार्स ने दिया अपनी पत्नी को तलाक, किसी ने 18 तो किसी ने 16 साल बाद तोड़ी पुरानी शादी

These stars divorced their wife as soon as they crossed 40 : बॉलीवुड इंड्रस्ट्री मे रिश्ते बनते बिगड़ते रहते है।

Edited By: , May 13, 2022 / 05:42 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड इंड्रस्ट्री मे रिश्ते बनते बिगड़ते रहते है। सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान जैसे सितारों की खबर सुनते ही हमे इस इंड्रस्ट्री की काली सच्चाई के बारें में पता चलता है। फिल्मों में हमे ‘सादा जीवन उच्च विचार’ का ज्ञान देने वाले ये फिल्म स्टार असल में भावहीन होते हैं। जिसके कई उदाहारण आए दिन देखने को मिलता है। आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिऩ्होंने ना सिर्फ अपनी पत्नी का साथ छोड़ा बल्कि 40 पार होते ही दूसरी जीवन संगिनी भी ढूंढ ली।

Read More: कांग्रेस का चिंतन शिविर शुरू : सोनिया बोलीं- नफरत फैला कर अल्पसंख्यकों को दबा रही सरकार

42 की उम्र में फरहान ने लिया पत्नी से तलाक

फरहान अख्तर ने करीब 42 साल की उम्र में अपनी पत्नी अधूना से तलाक ले ली। अभिनेता ने साल 2000 में सेलिब्रिटीज हेयरस्टाइलिस्ट अधूना से शादी की थी। करीब 16 साल तक शादी में रहने के बाद साल 2016 में फरहान और अधूना ने अलग होने का फैसला किया, जिसके बाद साल 2017 जनवरी में दोनों का तलाक हो गया। अधूना और फरहान के दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम शाक्या और अकीरा है। तलाक के बाद दोनों बेटियों की कस्टडी अधूना को मिली।

Read More: मध्यप्रदेश: 5वीं-8वीं का रिजल्ट जारी, पांचवी में 90.1 और आठवीं में 82.3 प्रतिशत छात्र हुए पास, फेल हुए छात्रों को दोबारा मिलेगा मौका

ऋतिक रोशन ने सुजैन से तोड़ी 14 साल पुरानी शादी

14 साल साथ रहने के बाद ऋतिक ने साल 2014 में पत्नी सुजैन से तलाक ले लिया। दोनो ने साल 2000 में धूमधाम से शादी की। सुजैन खान बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन है। आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन के दो बेटे भी है। जो फिलहाल समय समय पर दोनों के साथ रहते है।

read more: OBC Reservation को लेकर Narottam Mishra की Press Conference। ‘हमने सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया’

संजय ने दो पत्नी से लिया तलाक

संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी भी अस्त-व्यस्त रही है। संजय की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी। दोनों ने साल 1987 में शादी की थी। हालांकि, यह कंफर्म नहीं है कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा का तलाक हुआ था या नहीं। लेकिन कहा जाता है कि शादी के बाद 1993 में संजय दत्त ने तलाक की अर्जी दी थी। दुर्भाग्य से साल 1996 में ऋचा शर्मा का निधन हो गया। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की। हालांकि, यह शादी ज्यादा नहीं चली और इसके बाद संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता से की।

Read More: कांग्रेस का चिंतन शिविर शुरू : सोनिया बोलीं- नफरत फैला कर अल्पसंख्यकों को दबा रही सरकार

आमिर ने तोड़ी 15 साल पुरानी शादी

आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से 15 साल बाद तलाक ले लिया। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। तलाक के बाद दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट देते हुए कहा ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।