These superstars are longing for hit films, one won four National Awards

हिट फिल्मों के लिए तरस रहे हैं ये सुपरस्टार, एक ने जीता चार नेशनल अवार्ड, तो दूसरे ने दी सदी की सबसे सफल फिल्म…

These superstars are longing for hit films, one won four National Awards : फिल्म इंड्रस्टी में स्टार्स को उनके एक्टिंग स्कील के बजाय बॉक्स ऑफिस नंबर के हिसाब से तव्वजो दी जाती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:05 pm IST

मुंबई । फिल्म इंड्रस्टी में स्टार्स को उनके एक्टिंग स्कील के बजाय बॉक्स ऑफिस नंबर के हिसाब से तव्वजो दी जाती है। जिनके सितारे बुलंदियो पर होते है,उन्हे ही फिल्म मेकर्स फिल्म ऑफर करते हैं। भले ही उन्हें एक्टिंग का एबीसीडी भी ना आए…नतीजन अक्षय खन्ना, बॉबी देओल, रोनित रॉय, विवेक ओबेरॉय जैसे अच्छे कलाकार के सितारे गर्दिश में चले गए थे। हालांकि ओटीटी के आने से ये कल्चर थोड़ा बहुत बदला जरुर है लेकिन अभी भी कई ऐसे सितारे है जो एक फिल्म हिट ना दे पाने का कारण अपने कैरियरे के बुरे फेस से गुजर रहे हैं। आज हम उन्ही स्टार्स के बारें में बात करेंगे।

Read more :  रीवा: शहीद पति का सपना पूरा करने पत्नी बनी लेफ्टिनेंट, मायके और ससुराल वालों का मिला पूरा सपोर्ट

सनी देओल

सनी देओल 90 के दशक के सबसे बड़े एक्शन हीरो रहे है। उनकी फिल्मों के सामने अनिल,जैकी, सलमान,अक्षय और यहां तक अमिताभ बच्चन की फिल्में भी टिक नही पाती। लेकिन बीते एक दशक से उनका फिल्मी कैरियर पूरी तरह से फ्लॉप चल रहा है। गदर जैसी ऐतिहासिक फिल्म देने के बाद सनी पाजी की “अपने” और ”यमला पगला दीवाना” जैसी फिल्में ही चल पाई। हालांकि इस दौरान सनी ने दर्जनभर से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन सभी फिल्में लाइन से पिट गई। फिलहाल सनी गदर 2 से वापसी करने की तैयारी कर रहे है।

Read more :  भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिना इजाजत सीएम हाउस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन 

चियान विक्रम

तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चियान विक्रम अपने कैरियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे है। विक्रम ने इंडियन सिनेमा को आई,अपरिचित, पीथामगन, सामी, सेतु जैसी ऐतिहासिक फिल्म दी है। इसके बावजूद उनका करियर ग्राफ तेजी से गिर रहा है। उन्हें फिल्में तो मिल रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वे अच्छा परफॉम नहीं कर पा रहे नतीजन वे एक हिट मूवी के लिए तरस रहे है। आने वाले समय में उनकी सबसे महंगी हिस्टोरिकल फिल्म पीएस पार्ट वन आ रही है।

Read more :  आप विधायक के ठिकानों पर CBI का छापा, 40 करोड़ के लोन मामले में बड़े फ्रॉड का खुलासा 

सूर्या शिवकुमार

जय भीम और सोराई पोटरु जैसी फिल्मों से वैश्विक लेवल पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले तमिल अभिनेता सूर्या अपने कैरियर के सबसे बुरे फेस से गुजर रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ईटी अच्छे टॉपिक मे बनने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। हालांकि उनकी जय भीम और सोराई पोटरु जैसी फिल्मों को दुनिया भर में सराहा गया लेकिन ये दोनो ही फिल्म ओटीटी रिलीज थी जिसके चलते सूर्या को इस फिल्म की सफलता का ज्यादा श्रेय नही मिल पाया।

Read more :  मध्यप्रदेश के भाजपा विधायक राज्यवर्धन सिंह ने अधिकारियों को दी कमीशन लेने की नसीहत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कमल हासन

कमल हासन तमिल ही नही बल्कि इंडियन सिनेमा के सबसे प्रतिभावान अभिनेता है। उन्हें एक्टिंग का पावरहाउस कहा जाता है। कमल भारतीय सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता है,जो मास मसाला और कंटेंट ओरिएंटेड दोनो ही प्रकार की फिल्में कर लेते है। उनके अभिनय कला को मैच कर पाना किसी के बस में नही है। इसके बावजूद लीजेंड्री अभिनेता कमल भी एक हिट के लिए तरस रहे है। उनकी लास्ट हिट फिल्म विश्वरुपम थी जो साल आज से करीब 9 साल पहले 2013 में आई थी।