पहचानो तो जानें! इस तस्वीर में नजर आ रहीं दो बहनें, करोड़ों में हैं इनके चाहने वाले |

पहचानो तो जानें! इस तस्वीर में नजर आ रहीं दो बहनें, करोड़ों में हैं इनके चाहने वाले

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:49 am IST

these two sisters become bollywood superstar: नई दिल्ली : बॉलीवुड सितारों के बचपन की कई तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हे देखकर यह कह पाना मुश्किल होता है, कि यह वहीं शख्स हैं। कई बार तो बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो जाता है, लेकिन समय-समय पर जब भी यह सितारे या फैन क्लब इनकी बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं तो सोशल मीडिया पर खूब हंगामा भी होता है। फैन्स इन फोटो को शेयर करते हैं और अपने चहेते सितारे की फोटो को वायरल करते हैं।

ऐसी ही बॉलीवुड की दो सुपरस्टार बहनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रही है, इस फोटो में दोनों को बहनों के क्यूट अंदाज को देखा जा सकता है। इस फोटो में नजर आ रहीं यह दोनों बहनें और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड को लोलो और बेबो हैं। आपको तो पता होगा ​ही लोलो यानी करिश्मा कपूर और बेबो यानी करीना कपूर। करिश्मा कपूर ने इस फोटो को 2021 में करीना कपूर के जन्मदिन पर शेयर किया था।

read more: Sarkari Naukri 2022 : यहां असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन आज है आखिरी तारीख

फोटो में छोटी करीना बहन करिश्मा की बगल में बैठी

इस फोटो में करिश्मा कपूर बहन के साथ बैठी नजर आ रही हैं। दोनों ही इस फोटो में बहुत ही क्यूट लग रही हैं, फोटो में छोटी करीना बहन करिश्मा की बगल में बैठी हैं, उनके सिर पर गुलाबी रंग का हेयर बैंड लगाया हुआ है, जो उनपर काफी जम रहा है।

बता दें कि करिश्मा कपूर अपने दौर की सुपरहिट अभिनेत्री रही हैं, उन्होंने गोविंदा के साथ राजा बाबू और हीरो नंबर वन जैसी कई हिट फिल्में दीं तो उनकी यादगार फिल्मों में राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है जैसी फिल्में भी शामिल हैं। करीना कपूर की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी, जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आईं।

read more:  राजस्थान में कांग्रेस का संकट बरकरार, माकन ने प्रभारी पद छोड़ने की इच्छा जताई