‘मिर्जापुर-2’ के इस फेमस एक्टर का निधन, मुंबई के फ्लैट में मिली लाश, दोस्तों में शोक की लहर

'मिर्जापुर-2' जैसी बेहतरीन वेबसीरीज में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है, दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ललित की फोटो शेयर करके दुखद खबर शेयर की है। ललित के रोल में सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा का इतनी कम उम्र में जाना हर किसी को दुख दे रहा है।

Edited By: , December 2, 2021 / 05:53 PM IST

नई दिल्ली। ‘मिर्जापुर-2’ जैसी बेहतरीन वेबसीरीज में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है, दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ललित की फोटो शेयर करके दुखद खबर शेयर की है। ललित के रोल में सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा का इतनी कम उम्र में जाना हर किसी को दुख दे रहा है। दिव्येंदु शर्मा की पोस्ट कर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं।

read more:कोरोना का कहर! यहां स्कूल में 25 स्टूडेंट्स मिले पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती किए गए
ब्रह्मा मिश्रा ने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिर्जापुर-2 के साइड रोल से मिली। सीरीज में उनका किरदार ने देखने के बाद शायद ही कोई होगा, जिसने उन्हें नोटिस नहीं किया था, यही नहीं, उन्होंने ललित के किरदार को अपने करियर का बेस्ट और हिट किरदार भी बताया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ये उनकी लाइफ का सबसे अच्छा रोल था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyenndu 💫 (@divyenndu)

read more:लड़ाई के समय इस्तेमाल के लिये अगले साल नयी वर्दी पेश करेगी सेना
भोपाल के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखते थे, 2013 में उन्होंने ‘चोर चोर सुपर चोर’ मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में ‘खुदादद खान’ का रोल भी अदा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 नवबंर को ब्रह्मा सीने में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास गये थे, डॉक्टर ने देखने के बाद गैस की दवा दी और वो घर चले आये।इसके बाद 2 दिसबंर को पुलिस ने ब्रह्मा मिश्रा को उनके मुंबई के वर्सोवा स्थित फ्लैट में मृत पाया। ब्रह्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया है।