This fun Indian content is going to be released on Netflix

रणदीप हुडा की ‘कैट’ से तब्बू की ‘खुफिया’ तक, नेटफ्लिक्स में रिलीज होने जा रही ये मजेदार इंडियन कंटेंट, देखें लिस्ट

Netflix : रणदीप हुडा की 'कैट' से तब्बू की खुफिया तक, नेटफ्लिक्स में रिलीज होने जा रही ये मजेदार इंडियन कंटेंट, देखें लिस्ट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:44 am IST

नई दिल्ली। movies will be released on Netflix :  ओटीटी पर नेटफ्लिक्स हमेशा मजेदार इंडियन कंटेंट लाया है। इस बार भी फैंस के लिए धांसू कंटेट लाने वाला है। आपको जानकर खुशी होगी कि इसकी पूरी लिस्ट तैयार हो चुकी है। अगले तीन महीने तक आपको एक से बढ़कर एक दमदार वाले ऑरिजिनल इंडियन प्रोजेक्ट देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :  असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली डायरेक्ट भर्ती, आज ही आवेदन कर पाएं और 2 लाख रुपये तक सैलरी

movies will be released on Netflix :   नेटफ्लिक्स पर कौन-कौन से कंटेट आने वाले हैं इसके टीजर भी आ गए हैं। जिसे देखकर आप आसानी से समझ जाएंगे कि नेटफ्लिक्स अगले तीन महीने तक कितना दमदार कंटेंट आपकी स्क्रीन पर आने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिस्ट में जहां सान्या मल्होत्रा की कॉमेडी ‘कटहल’ है, वहीं मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रणदीप हुडा और दुलकर सलमान जैसे दमदार एक्टर्स की फिल्में और सीरीज शामिल हैं। देखिए नेटफ्लिक्स पर आने वाले दमदार इंडियन प्रोजेक्ट्स की लिस्ट।

यह भी पढ़ें :  पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

मोनिका ओ माय डार्लिंग
राधिका आप्टे इस फिल्म से घर वापसी कर रही हैं. ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी मजेदार फिल्म बनाने वाले वासन बाला के हाथ हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और सिकंदर खेर जैसे ठोस एक्टर्स लगे हैं। इनके साथ वो क्या कमाल कर सकते हैं ये बस इमेजिन ही किया जा सकता है।

कटहल
नेटफ्लिक्स की इस कॉमेडी में सान्या मल्होत्रा एक बहुत दिलचस्प केस सॉल्व करने निकली हैं, कटहल की चोरी का. यशोवर्धन मिश्र के डायरेक्शन में बनी इस मजेदार कहानी में सान्या के साथ विजय राज, राजपाल यादव और नेहा सराफ जैसे जोरदार एक्टर्स महत्वपूर्ण रोल में नजर आ रहे हैं।

क्लास
गुरफतेह पीरजादा स्टारर ये सीरीज, पॉपुलर स्पेनिश शो ‘एलीट’ का ऑफिशियल एडाप्टेशन है. शो की कास्ट में बहुत सारे ऐसे नाम हैं जो बहुत पॉपुलर नहीं हैं. लेकिन डायरेक्टर आशिम अहलुवालिया के इस शो का टीजर बहुत दमदार लग रहा है. शो में दिल्ली के एक बेहद पॉश स्कूल की कहानी है, जहां के स्टूडेंट एक मर्डर के चक्कर में फंस जाते हैं.

खुफिया
‘मकबूल’ और ‘हैदर’ जैसी आइकॉनिक फिल्मों पर साथ काम कर चुकी विशाल भारद्वाज और तब्बू की जोड़ी, अब नेटफ्लिक्स पर साथ आ रही है. इनकी फिल्म का नाम है ‘खुफिया’ और ये एक रॉ एजेंट कृष्णा मेहरा की कहानी है. फिल्म में तब्बू के साथ अली फजल और वामिका गब्बी भी हैं. ‘खुफिया’ के टीजर में कहानी तो बहुत ज्यादा पता नहीं चलती, लेकिन ये है बहुत दिलचस्प.

कैट
नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ में धमाका कर चुके रणदीप हुडा, अब पंजाब पुलिस के अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे हैं. ‘कैट’ के टीजर में हुडा एक बार फिर से जोरदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं और कहानी बहुत दमदार लग रही है.

कला
इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान के डेब्यू प्रोजेक्ट का टीजर भी नेटफ्लिक्स ने शेयर कर दिया है. ‘कला’ एक प्लेबैक सिंगर की कहानी है जिसका किरदार तृप्ति डिमरी निभा रही हैं. बाबिल के किरदार के बारे में टीजर देखकर कह पाना तो मुश्किल है लेकिन ये कहानी दमदार लग रही है. डायरेक्टर अन्विता दत्त की ‘कला’ में स्वास्तिका मुखर्जी और अमित सियाल भी हैं.

चोर निकल के भागा
यामी गौतम और सनी कौशल स्टारर इस फिल्म में एक जोरदार हाईस्ट की कहानी दिखाने का वादा नेटफ्लिक्स कर रहा है. इसकी कहानी एक फ्लाइट के दौरान हुई लूट पर आधारित लग रही है. फिल्म का टीजर तो दिलचस्प है.

राणा नायडू
राणा दग्गुबाती का नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट जोरदार एक्शन थ्रिलर लग रहा है. इस बार उनके साथ स्क्रीन पर उनके मामा, तेलुगू स्टार वेंकटेश भी हैं. दोनों मामा-भांजे फिल्म में बाप-बेटे का किरदार निभाते लग रहे हैं. और इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से भिड़ते भी नजर आ रहे हैं.

गन्स एंड गुलाब्स
‘द फैमिली मैन’ जैसा जोरदार शो बना चुकी, राज एंड डीके की डायरेक्टर जोड़ी नेटफ्लिक्स पर एक सॉलिड डार्क कॉमेडी लेकर आ रही है. इस सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव जैसे दमदार एक्टर्स हैं. टीजर से तो कहानी में 90s में बेस्ड दिलचस्प ड्रामा नजर आ रहा है.

सूप
नेटफ्लिक्स के पूरे इंडियन लाइन अप में ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसकी कहानी टीजर से रत्ती भर भी नहीं समझ पाएगी. लेकिन फिर भी आप एक ही नहीं, कई बार ये टीजर देख लेंगे. और फिर ये वेब सीरीज देखने का इंतजार बेसब्री से करने लगेंगे. शो में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा हैं ही, साथ ही नासिर और सयाजी शिंदे जैसी दमदार कास्ट भी है. शो के डायरेक्टर अभिषेक चौबे हैं जिन्होंने ‘इश्किया’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्में बनाई हैं.

नयनतारा: बियोंड द फेयरी टेल्स
लेडी सुपरस्टार नयनतारा की, डायरेक्टर विग्नेश शिवन की शादी बहुत चर्चे में थी. इसमें उनके बचपन से लेकर शादी तक की कहानी के साथ-साथ, उनकी लव स्टोरी भी नजर आएगी. इस डाक्यूमेंट्री को सिर्फ नयनतारा की शादी के वीडियो की तरह समझना बहुत बड़ी गलती होगी, क्योंकि ये उनकी पूरी लाइफ को दिखाता है

स्कूप
‘स्कैम 1992’ जैसी दमदार सीरीज बनाने वाले डायरेक्टर हंसल मेहता, अब नेटफ्लिक्स पर अपने नए प्रोजेक्ट ‘स्कूप’ के साथ आ रहे हैं. इसमें लीड रोल कर रहीं करिश्मा तन्ना एक जर्नलिस्ट के किरदार में हैं. उनके साथ मोहम्मद जीशान अयूब, हरमन बवेजा और तनिष्ठा चैटर्जी भी हैं.

और भी है बड़ी खबरें…