This movie released on Cinema Day, enjoy watching in multiplex for

सिनेमा दिवस पर रिलीज हुई ये फिल्म, मात्र 75 रुपए में उठाएं मल्टीप्लेक्स में देखने का आनंद

This movie released on Cinema Day, enjoy watching in multiplex for just Rs 75

Edited By: , September 23, 2022 / 12:53 PM IST

enjoy watching in multiplex for just Rs 75; मुंबई :बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने फिल्म रॉकेट्री के जरिये सिनेमा जगत में दमदार वापसी की,वही अब एक बार फिर माधवन अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर चलाने के लिए तैयार है। बता दें कि आज अभिनेता की फिल्म धोखा: राउंड डी कॉर्नर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आर माधवन के साथ अपारशक्ति खुराना,खुशाली कुमार और दर्शन कुमार एक साथ काम करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: ब्रिक्स ने यूक्रेन में स्थिति के ‘‘शांतिपूर्ण समाधान’’ के लिए सभी अनुकूल प्रयासों का किया समर्थन

धोखा: राउंड डी कॉर्नर फिल्म हुई रिलीज

enjoy watching in multiplex for just Rs 75: हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमे फिल्म के किरदारों की एक झलक सामने आई थी। जिसमे साफ नजर आ रह है कि ये फिल्म कितनी एंटरटेनिंग और सस्पेंस ड्रामा से भरपूर हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह फिल्म एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे एक दिन आपका जीवन बदल सकता है। और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ!

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के झंडे और बोर्ड पर भड़का हाई कोर्ट, कहा- ‘ऐसी चीजों को डिस्पोज करने और…’

आर माधवन और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदार में आएंगे नजर

enjoy watching in multiplex for just Rs 75: धोखा: राउंड डी कॉर्नर का निर्देशन कूकी गुलाटी द्वारा किया गया है। साथ ही टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस किया हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 23 सितंबर 2022 यानि की आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब देखना ये है कि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना अपना जादू चला पाती है।

यह भी पढ़ें; स्वच्छ ऊर्जा में अहम हिस्सेदारी के साथ ऊर्जा परिदृश्य को बदल रहा भारत : जितेंद्र सिंह

सिनेमा दिवस के अवसर पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

enjoy watching in multiplex for just Rs 75; इसके साथ ही मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने 23 सितंबर को देश भर में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है। इस इवेंट को मनाने के लिए MIA दर्शकों को सिर्फ 75 रुपये में मूवी टिकट्स ऑफर कर रहा है। देशभर के करीब 4000 सिनेमाघरों में आज यानी 23 सितंबर, 2022 को सिर्फ 75 रुपये में मूवी टिकट मिलेगी। इसके साथ ये भी बता दें कि ऑफर सिर्फ आज के लिए लागू किया गया है। देश भर में आप मात्र 75 रुपये में किसी भी मल्टीप्लेक्स कोई भी मूवी किसी भी शहर में देख सकेंगे।