This star broke Salman's pride in a packed gathering, said - "Go ask your

भरी महफिल में इस स्टार ने तोड़ा था सलमान का घमंड, कहा था – “ जाओ अपने बाप से पूछ के आना हम कौन है”

This star broke Salman's pride in a packed gathering, said - "Go ask your father who we are : भरी महफिल में इस स्टार ने तोड़ा था सलमान...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:20 am IST

मुंबई । आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार है। भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ना चले। इसके बावजूद उनकी सलाना इनकम साल में दो से तीन फिल्में करने वाले एक्टर से भी ज्यादा है। उनके स्टारटम का अंदाजा हम इस बात से भी लगा सकते है,कि उनके फ्लॉप फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है। जिसकी वजह से आज भी देश के बड़े स्टार और सेलिब्रिटी उनके सामने बदतमीजी करने से कतराते है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

आज के टाइम में सलमान के दादागिरी के किस्से आए दिन सुनने को मिलते है। अर्जित सिंह और कंपोजर मिथुन को तो उन्होंने सरेआम धमकी दे डाली थी। वहीं एक पार्टी में सलमान ने रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिए थे। जिसके कारण शुरु से ही सलमान और रणबीर के बीच दुश्मनी रही है। लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलीवुड के एक सुपरस्टार ने भरी महफिल में एक बार सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी थी।

हम जिस किस्से की बात कर रहे वो किस्सा आज से 30 साल पुराना है। जब सलमान की दूसरी फिल्म मैने प्यार किया रिलीज हुई थी। इसी फिल्म की सक्सेस पार्टी डायरेक्टर साहब ने रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार आए थे। जब सूरज बड़जात्या नशे में चूर सलमान खान को पार्टी में मौजूद सभी लोगों से मिलवा रहे थे तो सूरज बड़जात्या सलमान को राजकुमार से मिलवाने के लिए पहुंचे। सलमान खान राजकुमार को अच्छी तरह से जानते थे परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने राजकुमार को अनदेखा कर दिया और पूछ लिया कि आप कौन?

जब सलमान खान ने राजकुमार से यह पूछ लिया कि आप कौन? तो इस बात को सुनते ही राजकुमार बहुत ज्यादा भड़क गए और उसके बाद राजकुमार ने सलमान का सारा नशा उतार दिया। राजकुमार ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि “बरखुरदार! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” राजकुमार ने भरी महफिल में खड़े-खड़े ही सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी। जब राजकुमार से यह बात सुनी तो सलमान का सारा नशा उतर गया, जिसके बाद सलमान खान को अपनी गलती का एहसास हुआ।