Salman khan new movie Tiger 3

Tiger 3: थियेटर में फैंस की हरकत देख भड़के सलमान खान, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

Tiger 3: Salman Khan got angry after seeing the actions of fans in the theater, made this appeal to the people by tweeting

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 04:57 PM IST, Published Date : November 13, 2023/4:57 pm IST

मुंबई : Tiger 3: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से सलमान के फैंस में एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर थियेटर के अंदर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो में लोग थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे वीडियो के लगातार वायरल होने के बाद सलमान खान भड़क गए हैं। वीडियोज के वायरल होते ही सलमान खान ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक्टर ने लोगों से ऐसा ना करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें : Girl Raped: तुझसे शादी करूंगा…कहके पांच महीने तक मिटाता रहा हवस, 4 महीने तक घर से बाहर भी रखा

सलमान खान ने ट्वीट कर कही ये बात

Tiger 3: सलमान खान ने ट्वीट किया- ‘मुझे सुनने में आ रहा है कि ‘टाइगर 3′ देखने के दौरान थियेटर में लोग आतिशबाजी कर रहे हैं। ये बहुत खतरनाक है। आप लोग इस फिल्म को एन्जॉय करिए किसी को बिना किसी खतरे में डालकर। सुरक्षित रहिए।’

वीडियो देख भड़के सलमान खान

Tiger 3: सोशल मीडिया पर थियेटर के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। स वीडियो में लोग स्क्रीन के पास खड़े हुए हैं और हूटिंग कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग स्क्रीन के पास पटाखे फोड़ते हुए भी नजर आए। इस तरह की आतिशबाजी के कई वीडियोज वायरल हो रहे है। ये सभी वीडियो टाइगर 3 मूवी के दौरान के है। इसी वायरल वीडियो को देखकर सलमान ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया।

यह भी पढ़ें : Dev Deepawali 2023: किस दिन मनाई जाएगी देव दीपावली, यहां जानें इस दिन का महत्व, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

12 नवंबर को रिलीज हुई ‘टाइगर 3’

Tiger 3: ‘टाइगर 3’ फिल्म थियेटर में दिवाली के दिन 12 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन करीबन 43 करोड़ का कलेक्शन किया। इतना ही नहीं ये फिल्म सलमान खान की टॉप 5 बिगेस्ट ओपनर फिल्म भी बन गई है। दूसरे नंबर पर ‘भारत’, तीसरे पर ‘प्रेम रतन धन पायो’ और पांचवें पर ‘टाइगर जिंदा’ है। आपको बता दें, ‘टाइगर 3’ फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में है। फिल्म का निर्देश मनीष शर्मा ने किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp