TV actress Nupur Alankar immersed in spirituality singing hymns of lord

Actress Nupur Alankar : आलीशान लाइफ छोड़कर झोपड़ी में रह रही ये एक्ट्रेस, मंदिर में गा रही प्रभु के भजन

TV actress Nupur Alankar : कुछ लोगों की चाहत होती है कि वो आलीशन जिंदगी जिए। लग्जरी लाइफ का खूब मजा लें। जमकर आनंद लें।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:28 pm IST

TV actress Nupur Alankar : कुछ लोगों की चाहत होती है कि वो आलीशन जिंदगी जिए। लग्जरी लाइफ का खूब मजा लें। जमकर आनंद लें। ग्लैमर वर्ल्ड में खूब नाम कमाएं। जमकर शौहरत हासिल करें, लेकिन इस सबके बीच कुछ लोगों ऐसे भी हैं, जो इन तमाम सुख-सुविधाओं त्याग कर देते हैं। साधु या साध्वी बनकर प्रभु के भजन गाने लगते हैं। ऐसा ही हुआ है एक एक्ट्रेस के साथ।  कुछ महीने पहले टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने भी टीवी इंडस्ट्री छोड़कर संन्यास लेने का ऐलान किया। अब नुपुर शोबिज को अलविदा कह चुकी हैं और पूरी तरह प्रभु की अराधना में लग गई हैं।

इस एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मंदिर में झूमती नजर आ रही हैं। मायानगरी मुंबई में हर दिन कई लोग एक्टर-एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर एंट्री लेते हैं। इनमें से कुछ का सपना साकार होता है। वहीं कुछ खाली हाथ वापस लौटे जाते हैं। नुपुर के लिये भी टीवी इंडस्ट्री में पैर जमाना बेहद मुश्किल रहा था। पर वो अपनी मेहतन और लगन के बदौलत आगे बढ़ती गईं। 27 साल तक उन्होंने टेलीविजन पर काम किया। इतने साल बाद जब नुपुर ने शोबिज को छोड़ने का मन बनाया, तो ये हर किसी के लिये शॉकिंग रहा।

Read more : Bhojpuri Song: अंकुश राजा-शिल्पी राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया बवाल, बोलीं- ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ 

नुपुर अलंकार ने वीडियो से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। इन फोटोज में झोपड़ी के नीचे बैठकर ध्यान लगाती दिख रही हैं। नुपुर को देख कर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये वही नुपुर हैं, जिन्हें कल तक हम टीवी पर एक्टिंग करते देखते थे। नुपुर अलंकार ने शक्तिमान, घर की लक्ष्मी बेटियां, दीया और बाती हम और राजा जी जैसे कई शोज में काम किया है। टीवी के अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नुपुर को सोनाली केबल, सांवरिया जैसी मूवीज में भी देखा गया था।

TV actress Nupur Alankar

TV actress Nupur Alankar

Read more : चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब इस हॉस्टल के छात्राओं का नहाते हुए MMS वायरल, मचा हड़कंप 

नुपुर का कहना है कि मां की मौत के बाद वो संसारिक मोहमाया से ऊपर उठ चुकी हैं। उन्हें अब अपना बाकी जीवन प्रभु की साधना करके गुजारना है। नुपुर का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कृष्ण मंदिर में डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये नजारा कृष्ण मंदिर का है। जहां भक्त जन कृष्ण भक्ति में लीन हैं। नुपुर बाकी भक्तों के साथ मिल कर तालियां बजा-बजा कर डांस कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वो इस लम्हे जिंदगीभर के लिये यादगार बना देना चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Alankaar (@nupuralankar)

 

 
Flowers