Udita Goswami Hot pics This hot actress became a DJ after leaving acting

एक्टिंग छोड़ DJ बनी ये हॉट हसीना, अपनी बोल्ड अदाओं के लिए थी चर्चित, इमरान हाशमी के साथ थी केमेस्ट्री

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : February 8, 2023/12:02 pm IST

Udita Goswami Hot pics: फिल्म ‘पाप’ में अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली उदिता गोस्वामी लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से गायब हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी। उदिता गोस्वामी एक वक्त में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल थीं। इन दिनों भले ही वो फिल्मों से गायब हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, जहां एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हुई दिखाई देती हैं।

RBI Repo Rate Hike: RBI के इस फैसले से बढ़ जाएगी आपकी EMI, सीधा पड़ेगा आपकी जेब पर असर

Udita Goswami Hot pics: बहुत कम लोग जानते हैं कि उदिता जब फिल्मों में आई थीं तो उनकी उम्र महज 19 साल की थी। एक्ट्रेस की पहली फिल्म ‘पाप’ थी. इस फिल्म में उदिता ने काफी बोल्ड किरदार निभाया था। साथ ही जॉन के साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए थे। इसके बाद उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर मिले। एक्ट्रेस ‘अक्सर’ में इमरान हाशमी और डीनो मोरिया के साथ नजर आई थी। आज एक्ट्रेस 2 बच्चों की मां हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती वक्त के साथ-साथ बढ़ती ही गई है। इस तस्वीर में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

महंगाई भत्ते मे 9 फीसदी वृद्धि का आदेश जारी, 2 किस्तों में होगा एरियर का भुगतान, जानें खाते में आएंगे कितने रुपए

Udita Goswami Hot pics: आपको जानकर हैरानी होगी कि उदिता एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भाभी लगती हैं और एक प्रोशेनल DJ भी हैं। अपना ग्रैजुएशन पूरा करने के बाद उदिता ने मुंबई का रुख किया। उदिता ने फिल्मों में डेब्यू करने से पहले कई विज्ञापनों में काम किया। उन्होंने शुरुआत में पेप्सी और टाइटन वॉच के लिए कमर्शियल ऐड भी किए हैं। उन्हें शुरुआत में फिल्मों में रोल पाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers