उर्फी जावेद ने अब पॉप स्टार को किया कॉपी, एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस में आई नजर, यूजर बोले 'सस्ती रिहाना' | Urfi Javed now copied the pop star, was seen in an aluminum foil dress, the user said 'Affordable Rihanna'

उर्फी जावेद ने अब पॉप स्टार को किया कॉपी, एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस में आई नजर, यूजर बोले ‘सस्ती रिहाना’

अपने आउटफ‍िट्स के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने इंटरनेशनल सेल‍िब्रिटीज जैसे केंडल जेनर और बेला हदीद को तो कॉपी कर लिया, अब पॉप स्टार रिहाना की कॉपी भी उर्फी ने किया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:29 am IST

नई द‍िल्ली। अपने आउटफ‍िट्स के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने इंटरनेशनल सेल‍िब्रिटीज जैसे केंडल जेनर और बेला हदीद को तो कॉपी कर लिया, अब पॉप स्टार रिहाना की कॉपी भी उर्फी ने किया है। उर्फी ने इस बार रिहाना के मेट गाला लुक को कॉपी किया है, फर्क सिर्फ इतना है कि उर्फी ने अपने आउटफ‍िट को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एलुमिन‍ियम फॉयल का इस्तेमाल किया है।


उर्फी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एलुमिन‍ियम फॉयल का ड्रेस पहना है, इतना ही नहीं उन्होंने रिहाना की तरह सिर पर ताज भी पहना है, अपने इस अतरंगी कपड़े में उर्फी फुल कॉन्फ‍िडेंस के साथ कैमरे पर पोज देती नजर आ रहीं हैं।


अपने इस नए आउटफ‍िट में उर्फी ने भले ही ग्लैमरस दिखने के लिए भरपूर कोश‍िश की हो, पर लोगों ने उन्हें सस्ता रिहाना बता दिया है, लोग वीड‍ियो पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने लिखा- ‘स्वीगी, जोमैटो से खाना मंगाते तब चपाती इसमें लपेट कर लाती है,’ दूसरे ने लिखा- ‘सस्ता मेट गाला लुक’ यहां यूजर का कमेंट रिहाना के मेट गाला लुक से ही है, एक ने लिखा- ‘पागल औरत वो फॉयल पेपर है’

एक यूजर ने लिखा- ‘राखी सावंत सेकेंड, अब राखी सिंपल हो गई है और ये उसकी जगह लेने आ गई है’ एक और यूजर लिखते हैं- ‘आलू का परांठा लग रही है।’ इसी तरह कई लोगों ने उर्फी का मजाक उड़ाया है।

इससे पहले उर्फी ने बेला हदीद के सी-थ्रू ड्रेस और केंडल जेनर का ब्लैक कट-आउट ड्रेस कॉपी किया था, उर्फी को उनके इस फैशन की वजह से काफी कुछ बोला गया था, हालांकि उर्फी ने भी इसका जवाब दिया था।

उर्फी ने कहा था कि उन्हें लोगों के ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, उन्होंने तो केंडल जेनर को कॉपी करने की बात भी साफ नकार दी थी। उर्फी ने कहा था- ‘केंडल जेनर ने जिस दिन वह ड्रेस पहनी उसके दूसरे दिन मैं वैसा ही ड्रेस पहना, एक दिन में भला एक जैसा कपड़ा कैसे तैयार हो सकता है’

अपने बचाव में उन्होंने ये भी कहा था कि लोग उन्हें ब्लैक कट-आउट ड्रेस में केंडल जेनर से बेहतर बता रहे हैं, केंडल और बेला जैसी सेल‍िब्रिटीज से अपनी तुलना, उर्फी को शायद कम लगी कि अब उन्होंने रिहाना को कॉपी कर लिया है।

उन्होंने बिग बॉस 14 में भी डस्टबिन बैग से अपना कपड़ा बनाया था, वे एक टास्क के दौरान अपने फैशन को दिखाते हुए ब्लैक प्लास्ट‍िक को बॉडी पर रैप किए नजर आईं थी, उस वक्त उनके इस टैलेंट की लोगों ने तारीफ की थी।

PHOTOS: @urfijaved_official

 
Flowers