Urfi Javed Hot Photos: Urfi Javed hid his body parts with paint

Urfi Javed Hot Photos : उर्फी जावेद ने पेंट से छिपाए अपने बॉडी पार्ट्स, नजारा देख फैंस को आया पसीना, तस्वीरें वायरल

Urfi Javed Hot Photos : फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट किया है। ऊपर की बॉडी को उन्होंने हाथों से कवर किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:40 am IST

Urfi Javed Hot Photos : नई दिल्ली – उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट से लोगों को हैरान कर दिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़ों के बजाय बॉडी पार्ट्स को पेंट किया है। अपर पार्ट को उर्फी ने हाथों से छिपा रखा है। वहीं काफी नीचे से लोअर पहने दिख रही हैं। उर्फी ने उर्फी जावेद कपड़ों के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन्हें देखकर कई लोग समझ नहीं पा रहे कि उर्फी ने क्या पहना है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more : 7th pay commission : प्रदेश सरकार का बड़ा तोहफा, कर्मचारियों-पेंशनरों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी, सीएम ने लगाई मुहर, बढ़कर आएगा वेतन 

Urfi Javed Hot Photos : फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट किया है। ऊपर की बॉडी को उन्होंने हाथों से कवर किया है। इस फोटो पर उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ लोग हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा। हमेशा की तरह उनके फोटोज पर काफी ट्रोलिंग हो रही है।

read more : Morbi Bridge collapsed : मोरबी पुल हादसे में मौत का आंकड़ा पहुंचा 143 के पार, परिवारों में छाया मातम, आखिर कौन है इसका जिम्मेदार? 

Urfi Javed Hot Photos : उर्फी अपनी बॉडी को लेकर काफी कम्फर्टेबल हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद को फीमेल रणवीर सिंह कहा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें किसी भी ऊप्स मोमेंट से फर्क नहीं पड़ता। लोग सब कुछ तो देख चुके हैं। नया क्या ही देखेंगे। उर्फी बोली थीं, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, ऐसा बहुत बार हो चुका है। सब कुछ दिख चुका है। नया क्या दिखेगा। जो आपके पास है वो मेरे पास है, बस साइज अलग है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें