Urfi Javed Latest Look Urfi crossed limits of boldness, hide this part of body

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, प्लास्टिक से छुपाया बदन का ये भाग, देखकर फैंस हुए बेकाबू

Urfi Javed Latest Look Urfi crossed limits of boldness, hide this part of body with plastic : उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें.....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:41 pm IST

Urfi Javed Latest Look : मुंबई। सोशल मीडिया में अपने लुक को लेकर हमेशा खबरों में बने रहने वाली उर्फी ने फिर एक बार सारी हदें पार कर अपने लुक के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर दिखाया है जिसको देख फैंस के होश ही उड़ गए और करने लगे ऐसे कमेंट।

Read More : बॉस से मांगी मदद तो होटल में बुलाकर करने लगा ‘गंदा काम’, इस वजह से मजबूर थी महिला

Urfi javed latest look : खबरों में बने रहे वाली एक्ट्रेस और फैशन आइकॉन उर्फी जावेद ने अपने लुक के चलते फिर एक बार चर्चे में आने लगी. उर्फी के नए लुक के इंतज़ार में बैठे उनके फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा. उर्फी का ये नया लुक देख उनके फैंस काफी हैरान हो गए है. खास बात यह है की उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट ऐसा है जिसकी कल्पना शायद ही आप करे सके. उनके फैंस को उनका ये लुक बहुत ही पसंद आ रहा है और उनकी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

खाने के प्लास्टिक का किया ऐसा इस्तेमाल

आपको बता दें की उर्फी के इस लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने किचेन में खाने और सब्जियों को ताजा रखने के लिए उपयोग की जाने वाली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है। इस लुक में उर्फी अपने शरीर पर प्लास्टिक को टॉप की तरह लपेटकर और बीच में प्लास्टिक में फूल लगाकर क्रॉप टॉप तैयार कर लिया, जो फूल लगे है वो प्रिंट की तरह दिखाई दे रहे है, हर कोई एक्ट्रेस की इस क्रिएटिविटी को देखकर वाहवाही कर रहे है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें