Urfi Javed Share A Photo Without Undergarments on Instagram

Urfi Javed ने शेयर किया बिना अंडरगारमेंट्स पहने तस्वीर, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Urfi Javed ने शेयर किया बिना अंडरगारमेंट्स पहने तस्वीर, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया! Urfi Javed Share A Photo Without Undergarments

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:26 am IST

मुंबई: Urfi Javed Without Undergarments ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अंदाज के लिए इन दिनों ​सुर्खियों में है। उर्फी लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। बता दें ​कि उर्फी की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बार भी अपनी एक बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

Read More: 7 नवंबर को होगी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक, वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे पदाधिकारी

Urfi Javed Without Undergarments दरअसल उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, जो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की बेहद ही ड्रेस में हाई थाई स्टाइल ड्रेस में कहर ढाह रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी इस ड्रेस का गला आगे से काफी डीप है और इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग फुटवियर कैरी किया है। ड्रेस का कट भी काफी ऊपर से है और इसी के चलते वह ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है उनको ड्रेस पहननी ही नहीं थी। कई लोग उर्फी के ड्रेस को देखकर कह रहे हैं- ‘ये एक नंबर की बेहूदा औरत है’।

Read More: अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, तीन की मौत

आपको बता दें कि हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से भी उर्फी काफी चर्चा में आईं ​थीं। उस वीडियो में अपनी ड्रेस की वजह से Urfi Javed Oops Moment का शिकार हुई थीं और इस ऊप्स मोमेंट के दौरान उर्फी ने अजीब सी डेनिम जींस के साथ बेहद ही शॉर्ट व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई थी।

Read More: कुछ दिनों बाद सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण, जानिए कब लगेगा Lunar Eclipse और कहां दिखेगा भारत में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)