Urfi Javed Topless Look

Urfi Javed Topless Look: उर्फी जावेद एक बार फिर हुई टॉपलेस, खाने की इस चीज से ढका बदन, लुक देख फैंस भी हुए हैरान

Urfi Javed Topless Look: बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद हर दिन ही अपने नए-नए आउटफिट्स से लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2023 / 05:29 PM IST, Published Date : August 21, 2023/5:29 pm IST

मुंबई : Urfi Javed Topless Look: बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद हर दिन ही अपने नए-नए आउटफिट्स से लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं। ऐसे उर्फी टॉपलेस भी कई बार हो चुकी हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने टॉपलेस होकर प्राइवेट पार्ट्स को खाने की एक मीठी-मीठी चीज से कवर किया है। जी हां…बोल्डनेस की हदों को पार करते हुए उर्फी ने बदन को क्रॉसिएंट (एक तरह के मफिन) से कवर किया है।

यह भी पढ़ें : ‘मछली खाने से ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर हो सकती हैं आंखें’…! मंत्री साहब ने क्यों दिया ऐसा तर्क, जानें यहां… 

उर्फी का नया लुक देख लोग हुए शर्म से पानी-पानी

Urfi Javed Topless Look: उर्फी जावेद ने नए टॉपलेस लुक की फोटो कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पोटो में हसीना बॉडी के ऊपरी हिस्से पर बिना कोई कपड़ा पहने कैमरा के सामने पोज कर रही हैं। लेकिन उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को दो क्रॉसिएंट से ढका है। साथ ही साथ उर्फी ने अपनी बोल्ड फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिखा है। उर्फी ने लिखा- ‘मेरे पास मफिन है कहने के लिए!’ उर्फी के नए लुक के साथ-साथ उनके कैप्शन ने भी नेटीजन्स को कंफ्यूज कर डाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें : दिग्गज अभिनेता ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, लोगों ने लगाई फटकार

उर्फी को मेकर्स ने भेजा था 40 लाख का लीगल नोटिस

Urfi Javed Topless Look: उर्फी जावेद अपने बेबाक और बेपरवाह अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें 40 लाख का लीगल नोटिस मिल गया था। उर्फी का कहना है कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था, लेकिन उसमें उन्हें इंटीमेट सीन्स करने के लिए कहा गया। उर्फी ने कहा- वह इस बात से राजी नहीं थीं तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन मेकर्स ने इसके बाद उन्हें 40 लाख का लीगल नोटिस भेज दिया था। उर्फी ने खुलासा करते हुए कहा कि इस लीगल नोटिस के बाद उन्हें सुसाइड के ख्याल आने लगे थे। लेकिन वह मजबूती से इससे निकलीं और आज तो उन्हें हर दिन लीगल नोटिस आते हैं और हर दिन उनपर नया केस फाइल होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें