Urfi Javed was seen walking in the streets wearing underwear

अंडरवियर पहनकर सड़कों में घूमती दिखीं उर्फी जावेद, सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed was seen walking in the streets wearing underwear, video went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:18 am IST

Urfi Javed walking on streets wearing underwear; मुंबई : सोशल मिडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने यूनिक स्टाइल और लुक के साथ स्पॉट की जाता है। उर्फी ने बहुत ही कम वक़्त में लोगों को अपना दीवाना बना लिया। उर्फी जहां भी जाती है सुर्खिया बटोर ही लेती है। उर्फी को अक्सर उनके अतरंगी लुक को लेकर ट्रोल होना पड़ता है। उर्फी का फैशन सेंस सबकी समझ से परे है। उर्फी अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और डेयरिंग कपड़ों के जरिए सोशल मीडिया पर लाइमलाइट कैसे बटोरना है उन्हें खूब आता है। ऐसे में एक बार फिर वो अपने बोल्ड अंदाज के साथ वापस आ गईं हैं।

यह भी पढ़े ; विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, जाति प्रमाण पत्र को लेकर भूपेश सरकार ने लिया ये फैसला

अपने लुक को लेकर फिर ट्रोल हुई उर्फी

Urfi Javed walking on streets wearing underwear; हाल ही में उर्फी ने फैशन की सारी हदे पर कर दी। उर्फी को बीती रात मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। जहां पर उर्फी एक पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उर्फी जीन्स और स्कर्ट पहनना भूल गई। बता दें कि उर्फी ने अंडरवियर के ऊपर ही टॉप पहनी हुई नजर आई। उर्फी के इस अतरंगी फैशन को देखकर सबके होश उड़ गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जोरो शोरों से वायरल हो रहा है। उर्फी के इस जबरदस्त वीडियो को देखकर यूजर कई तरह के कमेंट्स लिखे हैं। तो वही कुछ यूजर उसकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे है।

यह भी पढ़े ; Hatta News : युवक की मौत से नाराज परिजनों का चक्काजाम | 3 घंटे से सड़क पर शव रखकर कर रहे प्रदर्शन

उर्फी को लगा भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का

Urfi Javed walking on streets wearing underwear; ;तो दूसरी तरफ कुछ यूजर उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने उर्फी के लुक को लेकर कमेंट करते हुए लिखा अंडरवियर पहनकर कौन रेस्टोरेंट में खाना खाने जाता है। तो वही दूसरे यूजर ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। इसके साथ ही लोगों ने उन्हें भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का भी आरोप लगाया। हालांकि हम सभी जानते है कि उर्फी को किसी के कुछ कहने से कोई फर्क है पड़ता। क्योकि आज भी उर्फी अपने हिसाब से अपनी ज़िन्दगी जी रही है।