दिग्गज एक्टर का हार्टअटैक से निधन, हिंदी और मराठी सिनेमा में शोक की लहर, अंतिम दर्शन को पहुंचे सेलेब्स |

दिग्गज एक्टर का हार्टअटैक से निधन, हिंदी और मराठी सिनेमा में शोक की लहर, अंतिम दर्शन को पहुंचे सेलेब्स

हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रमेश देव (Ramesh Deo) कहा निधन हो गया है, बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली और 93 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:34 am IST

मुंबई। हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रमेश देव (Ramesh Deo) कहा निधन हो गया है, बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली और 93 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की जानकारी के बाद से फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स शोकातुर हैं। बुधवार रात लगभग 8.30 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ। मुंबई में आज उनके अंतिम संस्कार (Ramesh Deo funeral) से पहले महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker), रजा मुराद (Raza Murad), सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) समेत कई अन्य सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

दिग्गज एक्टर रमेश देव (Ramesh Deo) पिछले काफी समय से हृदय संबंधी परेशानियों से ग्रस्त थे, उनकी बाईपास सर्जरी भी हुई थी, उनके बेटे अजिंक्य देव ने पीटीआई को बताया कि बुधवार को अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। अंतिम यात्रा से पहले उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, देव साहब को अंतिम विदाई देने राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी पहुंचे थे।

रमेश देव के परिजनों के साथ उनको अंतिम विदाई देने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें भी नम दिखीं, रमेश ने अपने करियर में अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे स्टार्स के साथ काम किया था। तीन दिन पहले ही उन्होंने अपना 93वां जन्मदिन मनाया था।

ये भी पढ़ें: महेंद्र कर्मा विश्वविद्यालय जगदलपुर में तीन विषयों के पेपर लीक, कुलपति ने निरस्त की परीक्षा

रमेश देव ने अपने करियर की शुरुआत साल 1955 में की थी, उन्होंने करीब 450 फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा टीवी सीरीज, डॉक्यूमेंट्रीज और कई फीचर फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया था।

 
Flowers