Vicky's Ankita Lokhande took 7 rounds in a golden lehenga

विक्की की हुई अंकिता लोखंडे, गोल्डन लहंगे में लिए 7 फेरे, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

विक्की की हुई अंकिता लोखंडे, गोल्डन लहंगे में लिए 7 फेरे : Vicky's Ankita Lokhande took 7 rounds in a golden lehenga

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:42 pm IST

मुंबईः Vicky’s Ankita Lokhande एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आखिरकार विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं।अंकिता की शादी के लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ने विक्की जैन का हाथ बड़े प्यार से थामा हुआ है और वो दोनों अग्नि के सात फेरे लेते हुए दिख रहे हैं। गोल्डन लहंगे में सजी अंकिता के चेहरे से नजर हटाना तक मुश्किल हो रहा है। विक्की जैन लगातार उनके लहंगे को संभाल रहे हैं। शादी को लेकर दोनों की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है।

Read more :  छत्तीसगढ़ सरकार ने वाहन मालिकों को दी नई सुविधा, सीमा में घुसने से पहले ही ओवर डाइमेन्शन गाड़ी की ले सकेंगे ऑनलाइन अनुमति 

Vicky’s Ankita Lokhande फेरे के दौरान उस वक्त अचानक सबको जोश हाई हो जाता है जब विक्की मंडप पर ही हाथ उठाकर नाचना शुरू कर देते हैं। उनका मंडप काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। चारों तरफ लाल और सफेद रंग के फूलों की मालाओं से सजावट नजर आ रही हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

विक्की और अंकिता की शादी में बहुत कम मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। इनमें दोनों के परिवारों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए है।इससे पहले विक्की जैन विंटेज कार में ढोल बाजे के बीच अंकिता की बारात को लेकर आए थे। जिसके बाद दोनों की जयमाला सेरेमनी हुई। जयमाला के वक्त भी नजारा बेहद भव्य था। अंकिता और विक्की ने शंख और मंदिर की घंटियों की आवाज के बीच एक दूसरे को जयमाला पहनाई थी, जिसके बाद दोनों ने पूजा भी की।