Video of Akshara Singh's bridal look in red dress goes viral

Akshara Singh Bridal Look: आखिरकार दुल्हन बन ही गई अक्षरा सिंह! लाल जोड़े में लगी बेहद खूबसूरत, ब्राइडल लुक का वीडियो वायरल

Video of Akshara Singh's bridal look in red dress goes viral .. लाल जोड़े में अक्षरा सिंह का ब्राइडल लुक का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 02:16 PM IST, Published Date : February 4, 2023/2:13 pm IST

Video of Akshara Singh’s bridal look in red dress goes viral : मुंबई। भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी हॉट वीडियो और तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में छाईं रहती है। बीते दिन ही उनकी शादी की खबरों ने इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया था। उनकी एक बैचलर पार्टी की तस्वीर भी सामने आई थी। अभी कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने अपना ब्राइडल लुक वाला वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। इस रील वीडियो में वो बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं।

भोजपुरी क्वीन ने छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे जलवे, चेहरे की मुस्कान देख दिल हार बैठे फैंस

अक्षरा सिंह का ब्राइडल लुक वायरल

अक्षरा सिंह का ब्राइडल लुक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रील में अभिनेत्री एक शानदार दुल्हन के गेटअप में दिख रही हैं और उनकी स्माइल नेटिजन्स का दिल जीत रही है। पिंक कलर के लहंगे में अभिनेत्री गजब ढा रही हैं। हाथों में लगी मेहंदी और हैवी ज्वैलरी उनके लुक को आकर्षक बना रहे हैं। मांग टीका और सुर्ख लाल रंग की चूड़ियां उनके सुदंर रूप को संवार रही हैं। अभिनेत्री का ये अवतार बेहद दिलचस्प है जिसे उनके फैंस बार-बार निहार रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

FIR Against Sapna Choudhary: एक बार फिर विवादों में घिरी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी, इस मामले में हुआ FIR दर्ज

सुर्खियां बटोर रहा वीडियो

Video of Akshara Singh’s bridal look in red dress goes viral : एक्ट्रेस का  ट्रेडिशनल अवतार देखते ही बनता है। अक्षरा सिंह ने लोगों को शादियों के सीजन के बीच अपने ब्राइडल लुक से रूबरू कराया है। भोजपुरी सिनेमा की लेडी स्टार दुल्हन बनकर खूब तारीफें बटोर रही हैं। उनके ब्राइडल लुक को देख एक यूजर ने लिखा, परम सुंदरी तो दूसरे यूजर ने उनके इस रूप को देसी कयामत ढाने वाला बताया। इसे देखने के बाद हर कोई उन्हें शादी करने को कह रहा है तो वहीं एक ने लिखा, मेरे पास एक ही दिल है कितने बार चुराओगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें