Vikram Vedha Teaser: Vikram Vedha's teaser out, these veteran actors

Vikram Vedha Teaser: विक्रम वेधा का टीजर आउट, बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता एक साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Vikram Vedha Teaser: Vikram Vedha's teaser out, these veteran actors of Bollywood will share the screen together

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:38 am IST

Vikram Vedha’s teaser out: मुंबई :बॉलीवुड के 2 दिग्गज एक्टर जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर काम करते नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा का टीज़र रिलीज़ हुआ है। इस टीज़र में ऋतिक रोशन का लुक काफी किलर है। वही इस फिल्म का टीज़र देख कर लग रहा है कि यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग होगी। वही इसमें सैफ अली खान का किरदार भी काफी मज़ेदार लग रहा है। आपको बता दे कि यह मूवी तमिल पिक्चर का हिंदी वर्जन है।

यह भी पढ़े: आज की सुर्खियां, सुनिए श्रवण की आवाज में 27 नवंबर 2021

फिल्म को मिल चुके है 4 लाख से ज्यादा व्यूज

Vikram Vedha’s teaser out: तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दिया है। यह फिल्म साल 2017 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को पुष्कर-गायित्री ने डायरेक्ट किया था ,वही इस बार भी इस फिल्म के हिंदी वर्जन को भी पुष्कर-गायित्री डायरेक्ट करते नज़र आएंगे। आपको बता दें कि टीज़र के रिलीज़ होने के कुछ घंटो के अंदर ही इस मूवी को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

यह भी पढ़े: एमएसआरटीसी ने 500 और दिहाड़ी श्रमिकों की सेवा समाप्त की

30 सितंबर  को फिल्म होगी रिलीज़

Vikram Vedha’s teaser out: इस फिल्म में ऋतिक चोर तो सैफ अली खान पुलिस के किरदार में निभाते नज़र आएंगे। 1.46 सेकंड का टीजर को देखकर लोगों को इस फिल्म को देखने कि एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वही इस टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से लगातार फैंस अलग अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ कि जाएगी। इस फिल्म के स्टार कास्ट कि बात करे तो ,इस मूवी में ऋतिक और सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी अहम रोल में दिखेंगे. वही इस मूवी के लिए पहले शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था। मगर उन्होंन इंकार कर दिया।