Watch Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Online in Netflix

‘Chor Nikal Ke Bhaga’ में पहली बार यामी गौतम के साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार, OTT के इस प्लेटफार्म पर हो रही रिलीज़

Watch Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Online in Netflix पहली ओरिजनल हिंदी फिल्म Chor Nikal Ke Bhaga की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 06:27 PM IST, Published Date : March 23, 2023/6:27 pm IST

Watch Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Online in Netflix : मुंबई। Netflix India की इस साल की पहली ओरिजनल हिंदी फिल्म Chor Nikal Ke Bhaga की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। वहीं, यह पहला मौका होगा कि जब ऑन स्क्रीन Yami Gautam और Sunny Kaushal पहली बार एक साथ दिखाई देंगी। आइए आगे आपको Chor Nikal Ke Bhaga release date, trailer और बाकि की जानकारी देते हैं।

Read more: नक्सलियों के गढ़ में CRPF का 84वां स्थापना दिवस मनाएंगी महिला कमांडो, मुख्य अथिति होंगे देश के गृह मंत्री 

Chor Nikal Ke Bhaga release date

Chor Nikal Ke Bhaga release date की बात करें तो यह Netflix पर अगले माह 24 मार्च 2023 को स्ट्रीम की जाएगी। आपको बता दें कि यह प्लान ए प्लान बी, रितेश देशमुख और तमन्नाह-स्टारर के बाद नेटफ्लिक्स इंडिया की ओजिनल हिंदी फिल्म होगी।

Watch Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Online in HD Quality

Chor Nikal Ke Bhaga teaser और trailer

चोर निकल के भागा का आधिकारिक टीजर अब YouTube पर स्ट्रीमिंग किया जा रहा है। हालांकि, अभी इस फिल्म के फुल-लेंथ ट्रेलर आने में थोड़ा समय लग रहा है। ट्रेलर के सामने आने के बाद फिल्म की कहानी साफ होगी।

Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Download FilmyZilla

यदि आप हमारे नियमित पाठक हैं, तो हमने पिछले कुछ फिल्म समीक्षा लेखों में आपको फिल्मीज़िला के बारे में जानकारी दी थी और आपको बताया था कि फिल्मीज़िला एक टोरेंट वेबसाइट है जो नई फिल्मों को लीक करके डाउनलोड करने की अनुमति देती है। यह पायरेटेड वेबसाइटों की सूची में शामिल है और सेल्फी मूवी लीक की भी चर्चा हो रही है ऐसा कहा जा रहा है कि इसे Google में Search करके Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Download FilmyZilla लिखकर डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन हम आपको फिर से बताना चाहेंगे कि Filmyzilla का उपयोग सुरक्षित नहीं है इसलिए इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Chor Nikal Ke Bhaga Details

Film Name – Chor Nikal Ke Bhaga
OTT Platform – Netflix
OTT Release Date – TBA
Theatrical Release Date – NA
Director -Ajay Singh
Starring – Sunny Kaushal, Yami Gautam Dhar, Sharad Kelkar, Indraneil Sen
Language – Hindi
Film Industry – Bollywood
Category – Entertainment

Chor Nikal Ke Bhaga Story

IMDB के अनुसार, चोर निकल के एक हिंदी क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो एक एयरहोस्टेस और उसके बिजनेस पार्टनर की कहानी को दिखाती है। दोनों को एक खतरनाक साहूकार से बचने के लिए विमान में चोरी करनी पड़ती है, जो उनका पीछा कर रहा है। लेकिन साजिश काफी शाब्दिक रूप से मुड़ जाती है, क्योंकि डकैती फिर हाईजैक की स्थिति में बदल जाती है। इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की ‘हीरामंडी’ पर बनी सीरीज का Teaser हुआ रिलीज, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Read more: कांग्रेसियों और गोंडवाना पार्टी के नेताओं ने खोला मोर्चा, ग्रामीणों के सहयोग से बंद की शराब दुकानें 

Watch Chor Nikal Ke Bhaga Full Movie Online in Netflix : चोर निकल के भागा के निर्देशक अजय सिंह हैं। उन्होंने कहा, “एक अनूठी कहानी के साथ इस थ्रिलर को फिल्माना एक रोमांचक, रोलर कोस्टर राइड रहा है। यामी गौतम और सनी को निर्देशित करना और इस फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखना रोमांचक था और मैं नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों को हमारे प्यार के अनुभव का इंतजार नहीं करेंगे।”

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers