Salman khan break all records

सलमान के फैंस ने ये क्या कर दिया, फिल्मी पंडितो के उड़े होश…

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : April 23, 2023/10:21 am IST

मुंबई  । Salman khan break all records सलमान खान की नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले दिन मिक्स रिस्पांस मिला। जिसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर दिखा। नतीजन दबंग खान की इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 15.86 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग पहले दिन के मुकाबले थोड़ी सी ज्यादा था लेकिन स्पॉट बुकिंग में फिल्म ने बाजी मार ली।

यह भी पढ़े ;  Sudan Civil War : सूडान में गोलाबारी जारी, भोपाल के जयंत की नहीं हो पा रही वापसी, अभी भी फंसे हुए हैं कई भारतीय 

Salman khan break all records अभी जो रिपोर्ट निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक भाईजान की फिल्म अपने पहले दिन 24 से 27 करोड़ के बीचृ का कलेक्शन कर सकती है। किसी का भाई किसी की जान मल्टीप्लेक्स में उतना धमाल नहीं मचा पा रही है लेकिन सिंगल स्क्रीन में ये फिल्म तहलका मचा रही है। सिंगल स्क्रीन के रिपोर्ट और कलेक्शन थोड़े लेट से आते है।

यह भी पढ़े ;  ब्रिटिश सांसद ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री की सराहना की, आंबेडकर से जुड़ा है मामला 

सलमान खान के फैंस के बारे में ये क्या कहा जाता है कि उनके फैंस किसी भी हाल में उनकी फिल्में देखना पसंद करते है। ट्रेड पंडित और फिल्म क्रिटिक के मानना था कि दूसरे दिन किसी का भाई किसी की जान मुश्किल से 18 से 20 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेगी लेकिन सलमान के फैंस ने एक बार फिर ट्रेड पंडितो की भविष्यवाणी को फेल कर दी। किसा का भाई किसी की जान ने शनिवार दोपहर से रफ्तार पकड़ी और रात होते होते पूरा ट्रेड फिगर ही बदल डाला।