सुहागरात पर क्या किया था? इस सवाल पर विवादों में बुरी तरह फंस गई ये मशहूर एक्ट्रेस.. लोगों ने की बैन करने की मांग

What did you do on honeymoon? This actress got caught in controversies on this question

Edited By: , November 17, 2021 / 01:00 PM IST

Rachita Ram in controversies  : नई दिल्ली। साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रचिता राम इन दिनों अपने एक बयान के चलते विवादों में घिर गईं हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘लव यू रच्चू’ के प्रमोशन में बिजी कन्नड़ एक्ट्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि जिस पर अब बवाल मचा हुआ है, यहां तक अब उनसे माफी की मांग की जा रही है।

पढ़ें- अब घर तक पहुंचेगा राशन.. करोड़ों लोगों को होगा फायदा.. इस सरकार ने की पहल

एक्ट्रेस के बयान से गुस्साएं लोग उन्हें बैन करने के लिए आवाज उठा रहे हैं। आखिर एक्ट्रेस रचिता राम ने ऐसा क्या कहा, जिसके बाद इतना विवाद बढ़ गया, पढ़िए पूरा मामला…

पढ़ें- अगले आदेश तक यहां स्कूल-कॉलेज बंद, 50% कर्मचारी ही आएंगे ऑफिस.. ट्रकों की एंट्री भी बैन

दरअसल, रचिता राम और एक्टर अजय राव की आने वाली फिल्म ‘लव यू रच्चू’ में उनके बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं। फिल्म रिलीज होने को है, ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट मूवी का जमकर प्रमोशन करने में जुटी हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए एक प्रेस इवेंट रखा गया था, जहां रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से उनके बोल्ड सीनके बारे में एक सवाल किया।

पढ़ें- गढ़चिरौली मुठभेड़, 27वां नक्सली का शव बरामद, चट्टानों के बीच फंसा मिला 20 लाख का इनामी सुकलाल

सुहागरात में क्या किया था? फेमस कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम जिन्हें ‘डिंपल क्वीन’ के नाम से जाना जाता हैं। उनसे रिपोर्टर ने पूछा कि ‘उन्होंने अपनी शादी की पहली रात (सुहागरात) में क्या किया था’।

पढ़ें- अगवा इंजीनियर की आज हो सकती है रिहाई, 6 दिन पहले नक्सलियों ने किया था अपहरण

एक्ट्रेस के इस सवाल पर दिए अपने जवाब ने अब कन्नड इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया है। एक्ट्रेस कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद अब विवाद पैदा हो गया है। फिल्म में अपने बोल्ड सीन पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने वही किया है, जो स्क्रिप्ट की डिमांड थी।

पढ़ें- शराब के सभी सरकारी ठेके आज से बंद, यहां के लिए लागू होगा नया आबकारी नियम.. देखिए क्या पड़ेगा असर

अब एक्ट्रेस के इस बयान के भड़का कन्नड़ क्रांति दल ने एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग करते हुए उन्हें बैन करने की मांग उठा दी है। कन्नड़ क्रांति दल ने मांग करते हुए कहा कि एक्ट्रेस को सार्वजन‍िक तौर पर माफी मांगनी होगी। इसी के साथ कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से उनके बैन करने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita Ram (@rachita_instaofficial)