When a fan approached samantha ruth prabhu to marry and divorce naga chaitanya

अभिनेत्री सामंथा को एक शख्स ने दी थी ऐसी सलाह, कहा था कि ‘नागा को तलाक दे दो और मुझसे कर लो शादी…’

When A Fan Approached Samatha For Marry: एक्ट्रेस ने बीते साल उन दिनों काफी चर्चाएं बटोरी थीं जब उन्होंने और इनके पति नागा चैतन्य ने खुलासा किया था कि दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:49 PM IST

When A Fan Approached Samatha For Marry: साउथ की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बीते साल उन दिनों काफी चर्चाएं बटोरी थीं जब उन्होंने और इनके पति नागा चैतन्य ने खुलासा किया था कि दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। नागा और सामंथा अब तक अपने तलाक की वजह से चर्चा में रहते हैं।

आपको बता दें कि सामंथा और नागा जब एक दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में थे, तब एक शख्स ने सामंथा को कहा था कि वो उनसे शादी कर लें और अपने पति यानी नागा को तलाक दे दें। ऐसा कहने वाला शख्स सामंथा का एक डाई हार्ट फैन था।

सामंथा ने दिया था ये जवाब

दरअसल, ये बात साल 2020 की है। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर व्हाइट ड्रेस में अपनी एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की थी। उस फोटो में वो काफी खुश दिख रही थीं और उसपर लिखा था, ‘फीलिंग गुड।’ सामंथा के इस तस्वीर पर ही कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने उनसे शादी करने की बात कही थी। उस फैन ने लिखा था, “आप अपने पति को तलाक दे सकती हैं, हम दोनों शादी कर लेते हैं।”

शादी के चार सालों बाद हुए अलग

बहरहाल, इस फैन ने सामंथा से जो ये बात कही थी वो तो बस एक्ट्रेस के लिए उसका प्यार था। हालांकि शादी के चार सालों बाद नागा और सामंथा एक दूसरे से सच में अलग हो गए हैं। गौरतलब है कि कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में शादी की थी, लेकिन फिर साल 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें