Who is the winner of the show 'Munawwar Farooqui'

Lock Upp : कौन है शो के विजेता बने ‘मुनव्वर फारुकी’, जा चुके है ‘जेल’, देवी-देवताओं पर की थी अभद्र टिप्पणी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:23 pm IST

Lock Upp Show Winner : मुंबई। आखिरकार कंगना रनौत के लॉक अप से सभी कैदियों को आजादी मिल गई। इसके साथ ही लॉक अप ट्रॉफी को उसका विजेता मिल गया। कल शो के फिनाले में मुनव्वर फारुकी की कड़ी मेहनत रंग लाई। मुनव्वर फारूकी लॉक अप के पहले सीजन के विनर बने। इनके फैंस को शो में मुनव्वर का एक अलग रूप देखने को मिला। एक ओर मुनव्वर इतने अच्छे स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, दूसरी ओर वह उतने ही अच्छे इंसान भी साबित हुए।

मुनव्वर फारुकी ने कंगना की जेल में रहकर फैंस के दिलों में जगह तो बनाई है। इसके साथ ही शो में सायशा शिंदे और अंजलि अरोड़ा जैसे दोस्त भी बनाये। इसके अलावा मुनव्वर पिछले साल जनवरी में सुर्खियों में भी आये थे, जब अपने एक स्टैंडप शो में उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस कारण उन्हें इंदौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Read More: Girlfriend से नाराज सनकी प्रेमी ने स्कूटी में लगाई आग, मची अफरा-तफरी में 7 लोग जिंदा जले, ऐसे हुआ खुलासा

स्टैंडअप कॉमेडी छोड़ने का कर दिया था ऐलान

लेकिन जेल से बाहर आने के बाद भी मुनव्वर की परेशानियां कम नहीं हुईं। विवादों के चलते उनके करीब 12 स्टैंडप शोज कैंसल हो गये। इस बात से वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टैंडअप कॉमेडी छोड़ने का ऐलान तक कर दिया था।

Lock Upp Show Winner

इसके बाद कंट्रोवर्सी में घिरने के बावजूद एकता कपूर ने अपने इस शो लॉक अप का ऑफर दिया। शो में रहकर मुनव्वर ने अपना स्ट्रॉन्ग गेम दिखाया जिसके बाद लोग उन्हें असली मास्टरमाइंड कहने लगे। अपनी एंटरटेनिंग पर्सनैलिटी से सबका दिल जीतने वाले मुनव्वर ने शो में अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज सबके सामने खोला। उन्होंने बताया कि काफी कम उम्र में उनकी शादी हो गई थी और उन्हें एक बच्चा भी है। मुनव्वर ने बताया कि 1.5 साल से अपनी वाइफ के साथ नहीं रह रहे हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है, इसलिये वो पब्लिक में इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं। शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती ने भी लोगों को खूब एंटरटेन किया। इतना ही नहीं अंजलि अरोड़ा ने शो में खुलेआम मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया था।

Read More: सेंट्रल बैंक की 600 से अधिक शाखाओं को बंद करने को लेकर आया बड़ा अपडेट, बैंक ने ग्राहकों को दिया ये ​संदेश

Summary : Lock Upp Winner Munawwar Farooqui: कंगना रनौत के लॉक अप से सभी कैदियों को आजादी मिल गई। इसके साथ ही लॉक अप ट्रॉफी को उसका विजेता मिल गया।

 
Flowers