Why did Khiladi Kumar say 'I am a little horse, who is first or second

खिलाड़ी कुमार ने क्यों कहा ‘मैं कोई घोड़ा थोड़ी ही हूं, जो रेस में पहले या दूसरे नंबर पर…’

Why did Khiladi Kumar say 'I am a little horse, who is first or second in the race...'

Edited By: , August 5, 2022 / 07:20 PM IST

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse:इंदौर:  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन को लेकर काफी एक्साइटेड है। फिल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन हर जगह करते हुए नज़र आ रहे है। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे इस प्रमोशन के दौरान उनके साथ फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय और फिल्म के स्टार कास्ट भी मौजूद रहे ।

यह भी पढ़े:कीचड़ में लेटकर Shehnaaz Gill ने किया ये काम, वायरल Photos से इंटरनेट में मची खलबली

प्रमोशन को लेकर अक्षय ने कहा कि वो कॉन्पिटिशन में विश्वास नहीं करते

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse: प्रमोशन के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्म के बारे में मीडियकर्मियों से बात करते हुए कहा की फिल्म में भाई-बहन के अटूट रिश्ते की कहानी को दिखाया गया है और मेरा मानना है कि फिल्म और उसकी कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि मैं कभी कॉन्पिटिशन में विश्वास नहीं रखता हूं,मैं कोई घोड़ा नहीं हूं कि जो रेस में दौड़ कर नंबर वन, नंबर 2, नंबर 3 पर आउ, गिनती के फिल्म इंडस्ट्री में 8 या 12 ऐसे कलाकार है,जिनके पास काम है..उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में 180 फिल्म सालभर में बनाई जाती है और सभी के पास काम है।

यह भी पढ़े:हॉस्टल के कमरे से आ रही थी तेज दुर्गंध, पुलिस ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

अक्षय ने कहा समाज को बदलाव कि जरुरत

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse: अक्षय कुमार ने कहा कि समाज में फैली दहेज जैसी कुप्रथा और बेटियों को बोझ समझने जैसे विचारधारा पर अपने विचार रखें,जिस पर उन्होंने कहा कि अभी भी समाज में कई हिस्सों में दहेज और बेटियों को बोझ समझने की मानसिकता बरकरार है,जिसे अब बदलने का वक्त आ चुका है.

यह भी पढ़े: मर गई मां की ममता! 4 साल की मासूम को बेरहम मां ने चौथी मंजिला से फेंका, CCTV में कैद हुई घटना

फिट रहने का अक्षय ने बताया राज़

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse; वही जब अक्षय से उनके फिटनेस का राज़ पूछा गया तो ,अक्षय ने कहा कि हेल्थ और फिटनेस का सबसे बड़ा राज है,खुशी है । आदमी को खुश रहना चाहिए,अगर वो खुश रहेंगे तो वो अपने आप ठीक रहते है।

यह भी पढ़े; पति संग रोमांस कर रही थी ये अभिनेत्री, किसी ने वायरल कर दिया दोनों का प्राइवेट वीडियो

रणवीर सिंह और आमिर खान के लिए अक्षय ने कही ये बात

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse; प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार से जब फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के न्यू फोटोशूट और आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बहिष्कार करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन अक्षय ने ये जरूर कहा कि हर किसी की अपनी सोच और अपना तरीका है,जिसके अनुसार वह काम करता है.

यह भी पढ़े:त्यौहार मनाने के लिए सफर में नहीं होगी कोई तकलीफ, रेल प्रशासन ने किया फेस्टिवल ट्रेन चलाने का फैसला

रक्षाबंधन को हर वर्ग का इंसान देख सकते है

Khiladi Kumar say ‘I am a little horse: अक्षय ने कहा कि यह मैसेज वाले फिल्म नहीं है। इस फिल्म से जिसको जो ले जाना है,वह ले जाएगा,कोई इसको दहेज के रूप में ले जाएगा,कोई बंधन के रूप में ले जाएगा। इस फिल्म में अलग अलग चीज है,इस फिल्म से आप कुछ भी लेकर जा सकते हैं ..वही फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा की उन्होंने यह फिल्म हर वर्ग के लिए बनाई है, फिल्म के जरिये हर एक व्यक्ति अपने अनुसार एक सीख ले कर जा सकता है.

फिल्म जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने जा रही है,रक्षाबंधन को लेकर फिल्म कि टीम को काफी उम्मीदें है ,अब देखना ये है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस और लोगों के दिलों में कितनी जगह बना पाती है। इसी से साथ साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रक्षाबंधन पर रिलीज़ हो रही है.,ऐसे में दोनों फिल्मो के बीच मुकाबला जबरदस्त होने वाला है. अब देखना ये है कि कौन सी फिल्म कितना जादू लोगों पे चला पाती है।

 

#HarGharTiranga