यो यो हनी सिंह शामिल हुए कपिल के रिसेप्शन में,मोटापा देख चौके लोग | Yo Yo Honey Singh joined friend Kapil at reception, people watching obesity

यो यो हनी सिंह शामिल हुए कपिल के रिसेप्शन में,मोटापा देख चौके लोग

यो यो हनी सिंह शामिल हुए कपिल के रिसेप्शन में,मोटापा देख चौके लोग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:41 pm IST

मुंबई। संगीत सनसनी यो यो हनी सिंह हाल ही में मुंबई में आयोजित कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की वेडिंग रिसेप्शन में शरीक हुए थे।वहां अचानक से हनी सिंह के बढ़ते मोटापे को देखकर हर कोई चौक गया। बता दें कि हनी सिंह और कपिल शर्मा की बेहद अच्छी बॉन्डिंग है।

ज्ञात हो कि हाल ही में रिलीज हुए यो यो हनी सिंह के गीत मखना की धूम कपिल शर्मा की रिसेप्शन में भी देखने मिली।यो यो हनी सिंह के नवीनतम गीत मखना को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ हनी सिंह अपनी दमदार वापसी करने में सफल रहे है।इस वर्ष की शुरुवात में, यो यो हनी सिंह ने सोनू के टीटू की स्वीटी के गीत ‘दिल चोरी सड्डा’ से धूम मचा दी थी जिसे यू ट्यूब पर 350 मिलियन बार देखा गया था।पिछले कुछ वर्षों में, यो यो हनी सिंह ब्राउन रंग, अंग्रेज़ी बीट और लक 28 कुड़ी दा सहित अन्य गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है और आखिरी बार 2014 में रिलीज हुए म्यूजिक एलबम देसी कलाकार में नज़र आये थे। वही इस साल यो यो हनी सिंह दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी और बिलेनियर जैसे गानों के साथ श्रोताओं का दिल जीत लिया है।