YouTuber Armaan Malik two wife Payal and Kritika Malik pregnant together

एक साथ प्रेग्नेंट हुई इस फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

YouTuber Armaan Malik : अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं। अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 11, 2022/9:22 am IST

मुंबई : YouTuber Armaan Malik : अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने दो शादियां की है और दोनों पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों पत्नियों संग व्लॉग शेयर करते हैं। अब अरमान ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सरकारी स्कूलों की रैंकिंग जारी, राजधानी के स्कूलों का बुरा हाल, खंडवा जिले ने मारी बाजी… 

एक साथ प्रेग्नेंट हुई अरमान की दोनों पत्नियां

YouTuber Armaan Malik : यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी कंटेंट क्रिएटर हैं। पत्नी पायल से अरमान का एक बेटा भी है। अब अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं। अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। उन्होंने दोनों पत्नियों संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं। अरमान की दोनों पत्नियां अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। अरमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा परिवार।

यह भी पढ़ें : आज से शुरू होगी मध्य भारत की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस, पीएम नरेंद्र मोदी दिखाएंगे हरी झंडी 

अरमान को ट्रोल कर रहे लोग

YouTuber Armaan Malik : अरमान की पोस्ट सामने आने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई अरमान को बधाई दे रहा है तो कई लोग एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कई लोग शॉक्ड हैं कि आखिर अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं। लोग अरमान का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने हैरानी से पूछा- दोनों एक ही बार में प्रेग्नेंट हुई हैं क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं हैरान हूं। एक साथ दोनों कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में दिख रहा तूफान मैंडूस का असर, कई जगहों पर हो रही बारिश, इन जिलों में छाए बादल 

अरमान पर लगा दूसरी पत्नी से ज्यादा प्यार करने का आरोप

YouTuber Armaan Malik : वहीं, कई लोगों का मानना है कि अरमान अपनी पहली पत्नी को कम और दूसरी पत्नी को ज्यादा प्यार करते हैं। लोगों का कहना है कि अरमान अपनी दूसरी पत्नी को ज्यादा अहमियत देते हैं और अपनी ज्यादातर तस्वीरें उन्हीं के साथ शेयर करते हैं। अरमान मलिक के इस पोस्ट को अब तक 1.47 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : एक ही परिवार के तीन सदस्यों के मिले कंकाल, मचा हड़कंप…. जांच में जुटी पुलिस 

फेमस युट्यूबर है अरमान मलिक

YouTuber Armaan Malik : अरमान मलिक एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं, वो अक्सर ही यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर इंटरेस्टिंग वीडियोज शेयर करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने अपनी वाइफ की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी की. अरमान दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं और दोनों संग अपने फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें