FIFA World Cup 2022 LIVE Streaming: BTS' Jungkook

FIFA World Cup 2022 Updates: BTS के मेंबर ने दिया अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस, यहां देख सकते हैं LIVE स्ट्रीमिंग

FIFA World Cup 2022 LIVE Streaming: BTS' Jungkook सबसे पहला परफॉर्मेंस साउथ कोरिया का बैंड BTS के मेंबर जंगकुक ने दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 21, 2022/6:43 pm IST

FIFA World Cup 2022 LIVE Streaming: फुटबॉल वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है। पहले मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी की शुरू हो चुकी है। इसमें सबसे पहला परफॉर्मेंस साउथ कोरिया का बैंड BTS के मेंबर जंगकुक ने दिया। इसके अलावा अमेरिकी बैंड ब्लैक आइड पीज, कोलंबियन सिंगर जे बल्विन, नाइजीरियन सिंगर पैट्रिक ननेमेका ओकोरी और अमेरिकन रैपर लिल बेबी भी अपना परफॉर्मेंस देंगे। सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी अपना परफॉर्मेंस देंगी।

Read more: ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के पोस्ट से भोजपुरी सिनेमा में मचा बवाल, लिखा- ‘अब मन करता है कि….’ 

अगर आप ओपनिंग सेरेमनी का मजा लेना चाहते हैं तो इसके लिए आप स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स 18 HD पर जाना होगा। साथ ही जियो टीवी पर भी आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं।

पहला मुकाबले कतर और इक्वाडोर के बीच

FIFA World Cup 2022 LIVE Streaming: टूर्नामेंट का पहला मुकाबला कल रात साढ़े 9 बजे मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच हुआ। यह अल बेत स्टेडियम में खेला गया। स्टेडियम में कुल 60 हजार दर्शोकों की क्षमता थी। टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें हिस्सा ली। बता दें कि पहला फुटबॉल वर्ल्ड कप 1930 में खेला गया, जो कि उरुग्वे में हुआ था। मेजबान उरुग्वे ने ही खिताब अपने नाम किया था। हालांकि, सबसे ज्यादा बार फुटबॉल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ब्राजील के नाम है, जिसने रिकॉर्ड 5 बार खिताब अपने नाम किया है।

Read more: शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, स्वास्थ्य विभाग में नियुक्तियों सहित इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर 

फ्री में देखें वर्ल्ड कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

FIFA World Cup 2022 LIVE Streaming: अगर आप फुटबॉल वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो jio, VI, एयरटेल और BSNL के कस्टमर्स अपने टेलीकॉम प्रोवाइडर्स के जरिए फ्री में इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं। जियो सिनेमा भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। हिंदी और अंग्रेजी के साथ ही कुल 5 भाषाओं में आप इस मैच का मजा ले सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें