Important meeting of Shivraj cabinet

शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, स्वास्थ्य विभाग में नियुक्तियों सहित इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Important meeting of Shivraj cabinet सीएम शिवराज के अध्यक्षता में कल मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी। कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 21, 2022/5:45 pm IST

Important meeting of Shivraj cabinet: भोपाल। सीएम शिवराज के अध्यक्षता में कल मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी। कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी। पिछड़ा वर्ग के युवाओं को विदेशों में स्वरोजगार उपलब्ध कराने की योजना का प्रस्ताव, स्वास्थ्य संस्थाओं की नवीन स्थापना के संबंध में प्रस्ताव, मेडिकल अस्पतालों में सिविल और मेडिकल वर्ग के लिए अलग-अलग नियुक्तियों के प्रस्ताव पर केबिनेट की बैठक में चर्चा की जाएगी।

Read more: ये है दुनिया का सबसे खतरनाक जीव, निगल गया 300 जिंदगियां… जाल तो दूर बंदूक की गोली भी रही बेअसर! 

मेडिकल साइंस इंस्टीट्यूट की स्थापना का प्रस्ताव

Important meeting of Shivraj cabinet: प्रशासनिक और वित्तीय प्रबंधन के लिए डिप्टी कलेक्टर रैंक का अधिकारी तैनात करने पर विचार किया जाएगा। साइबर सुरक्षा के लिए SCSIRT के गठन का प्रस्ताव रखा जाएगा। ओमकारेश्वर में आचार्य शंकर की प्रतिमा स्थापना के लिए 198 करोड़ की स्वीकृति का प्रस्ताव भी कैबिनेट की बैठक में आएगा। आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा स्थापित की जानी है।

मध्य प्रदेश नगर पालिका विधि संशोधन विधायक के अनुसमर्थन का मामला और छिंदवाड़ा में मेडिकल साइंस इंस्टीट्यूट की स्थापना के प्रस्ताव पर भी कैबिनेट की बैठक में चर्चा होगी।

Read more: ‘किसी बात का पछतावा नहीं’ 13 साल की उम्र में मां बनी ये लड़की, अब सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें