IPL 2023 Mini Auction : No one bought player RP Singh in mini auction

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने लगाई गुहार, कहा- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो..

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने लगाई गुहार, कहा- खाली बैठा हूं, मुझे भी देख लो..! No one bought player RP Singh in mini auction

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 11:29 PM IST, Published Date : December 24, 2022/11:29 pm IST

नई​ दिल्ली। IPL 2023 Mini Auction आईपीएल का मिनी ऑक्शन शुक्रवार को हुआ। इस बार मिनी ऑक्शन में कई खिलाडियों की लंबी लौटरी लगी है। अलग-अलग फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को करोड़ों में खरीदा है। वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे खिलाड़ी है जिन्हे अभी भी नहीं खरीदा गया है। ऐसा ही एक खिलाड़ी है जिन्हें अभी तक किसी ने नहीं खरीदा है। जानकारी के अनुसार वो खिलाड़ी टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व भी कर चुका है।

Read More: मौत से पहले व्यक्ति को मिलते हैं ये 5 संकेत, शरीर में होते हैं इस तरह के बदलाव 

IPL 2023 Mini Auction आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने एक शो के दौरान अपनी बात रखी है। उन्होंने अपने भविष्य को ल कर कही है। आईपीएल मिनी ऑक्‍शन के दौरान आरपी सिंह होस्ट ब्रॉडकास्टर के एक शो का हिस्‍सा थे। इसी बीच गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा चर्चा के लिए उनके साथ जुड़े।

Read More: सर्दीयों में इन उपायों से छूमंतर हो जाएंगे डैंड्रफ, नींबू के साथ बस इन चीजों को करना होगा शामिल 

रायबरेली में जन्मे आरपी सिंह ने कहा कि गुजरात टाइटंस टीम ने यूपी के कई खिलाड़ियों को मौका दिया, जिनमें शिवम मावी, यश दयाल, मोहम्मद शमी शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं भी यूपी से आता हूं, रिटायर्ड हूं और यहां बैठा हूं। मैं भी आपके काम आ सकता हूं सपोर्ट स्टाफ में।’ यह सुनकर नेहरा ने कहा कि आप किसी के भी बहुत काम आ सकते हो।

 
Flowers