Vastu defect in MPPCC: प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वास्तु दोष

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वास्तु दोष, जानकारों ने अध्यक्ष की एंट्री मेन गेट से नहीं यहां से कराने की कही बात

Vastu defect in MPPCC: प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वास्तु दोष, जानकारों ने अध्यक्ष की एंट्री मेन गेट से नहीं यहां से कराने की कही बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 26, 2022/5:16 pm IST

Vastu defect in MPPCC: भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस सत्ता में वापस लौटने के लिए बेकरार है। बीजेपी के मुकाबले संगठन को खड़ा करने से लेकर पार्टी अपने कार्यालय में भी बड़े बदलाव करने जा रही है। दरअसल, वास्तु जानकारों ने कांग्रेस नेताओं को बताया कि पीसीसी में वास्तु दोष है। इसके निवारण के लिए वास्तु जानकारों ने कांग्रेस पदाधिकारियों को कुछ उपाय भी सुझाए हैं। शुरुआती सुझावों पर कांग्रेस ने अमल करना भी शुरु कर दिया है।

ये भी पढ़ें- अंजलि आरोरा का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, लेटेस्ट वीडियो ने ढाया कहर, देख आप भी हो जाएंगे उनके कायल

जानकारों का कहना है कि

Vastu defect in MPPCC: वास्तु जानकारों के मुताबिक पीसीसी चीफ कमलनाथ मेन गेट से एंट्री करने के बजाए दाएं तरफ के गेट से एंट्री करें। पीसीसी के बेसमेंट के कचड़े को साफ किया जाए, ताकि उपर की तीनों मंजिल में बैठने वाले नेताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो। पीसीसी में चार गेट के बजाए सिर्फ दो गेट हों। जिनमें से एक वीआईपी के लिए रिजर्व हो और दूसरा आम आदमी और कार्यकार्ताओं के लिए। पीसीसी की हर मंजिल में बाथरुम सिर्फ दाईं तरफ होने चाहिए।

ये भी पढ़ें- 2 सेकेंड बना मौत का कारण, हुआ दर्दनाक हादसा 4 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

सोच पर असर डालता है वास्तु दोष

Vastu defect in MPPCC: तीन मंजिल के इस पीसीसी में कई वास्तु दोष है। जिसे लेकर अब कांग्रेस जल्द ही अपने कार्यालय में बदलाव कर सकती है। इसके लिए हर किसी के कमरे की दिशा को वास्तु के हिसाब से बदल दिया जाएगा। वास्तु शास्त्र के अनुसार बॉथरूम के उपर बने कमरे में नकारात्मक उर्जा का निवास रहता है जो सोच पर भी काफी असर डालता है। एमपी कांग्रेस अब ऐसे दिग्गज नेताओं के कमरों में भी जल्द ही बदलाव कर सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें