painful road accident: 2 सेकेंड बना मौत का कारण

2 सेकेंड बना मौत का कारण, हुआ दर्दनाक हादसा 4 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

painful road accident: 2 सेकेंड की झपकी बनी मौत का कारण, दर्दनाक सड़क हादसे में 4 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 26, 2022/3:49 pm IST

painful road accident: टोंक। इन दिनों युवाओं के ऊपर नाइट आउट का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। लेकिन नाइट आउट करना युवाओं को कई बार महंगा पड़ जाता है। रात का अंधेरा, आखों में नींद आपकी जान पर भी भारी पड़ सकती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के टोंक से सामने आया है। यहां 2 सेकेंड की नींद ने 4 हंसती खेलती जिंदगियां छीन ली। यहां देर रात नेशनल हाईवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था।

ये भी पढ़ें- गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त

ट्रक में घुसी बेकाबू कार

painful road accident: कार में पांच दोस्त सवार थे। वे अपनी कार से ड्राइव पर निकले थे। कोटा की एलीन कोचिंग में पढ़ने वाले ये छात्र बिहार के गया और यूपी के बनारस शहर के रहने वाले थे। देर रात करीब दो बजे के बाद कार अचानक बेकाबू हो गई। कार पहले तो डिवाइडर से टकराई, उसके बाद कार चला रहे चालक ने कार का स्टेयरिंग तेजी से मोड़ा तो कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। ट्रक के नजदीक ही कुर्सी पर एक चौकीदार बैठा था जिसे ट्रकों की रखवाली के लिए लगाया गया था। कार ने चौकीदार को रौंद दिया।

ये भी पढ़ें- SBI Clerk Recruitment 2022: आखिरी दिन आज! जल्द करें अप्लाई, SBI ने ग्रेजुएट्स के लिए निकाली भर्ती

अस्पताल में इलाज जारी

painful road accident: मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में चौकीदार और एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाकि बचे चार में से दो छात्रों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा दो अन्य को टोंक जिले से जयपुर जिले में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां दोनों के सिर में गंभीर चोटें हैं। इस भयानक हादसे की सूचना पुलिस ने कोचिंग प्रबंधन और छात्रों के परिजनों को दे दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें