MG Hector 2023: बीवी से ज्यादा बात मानती है ये 'कार', सिर्फ एक आवाज में हो जाते हैं ये काम |

MG Hector 2023: बीवी से ज्यादा बात मानती है ये ‘कार’, सिर्फ एक आवाज में हो जाते हैं ये काम

2023 Hector में Argyle से प्रेरित डायमंड मेश ग्रिल और स्लीक LED DRLs अपफ्रंट हैं। हेडलैम्प्स के साथ-साथ फॉग लैंप्स की हाउसिंग एक जैसी है, जबकि बम्पर को भी रेस्टल किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : January 9, 2023/10:10 am IST

MG Motor India has officially unveiled the 2023 Hector facelift in the country

MG Motor India ने आधिकारिक तौर पर देश में 2023 हेक्टर फेसलिफ्ट से पर्दा उठा दिया है। नई एसयूवी को कुछ दिनों बाद ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च किया जाएगा। यह भारतीय बाजार में Tata Harrier और Mahindra Scorpio जैसी SUVs को टक्कर देती है।

2023 Hector में Argyle से प्रेरित डायमंड मेश ग्रिल और स्लीक LED DRLs अपफ्रंट हैं। हेडलैम्प्स के साथ-साथ फॉग लैंप्स की हाउसिंग एक जैसी है, जबकि बम्पर को भी रेस्टल किया गया है।

साइड प्रोफाइल को काफी हद तक मौजूदा मॉडल की तरह बरकरार रखा गया है, पिछले हिस्से में नए डिजाइन वाले बम्पर और एलईडी टेल-लैंप क्लस्टर के रूप में कुछ अपडेट किए गए हैं।

नई 2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट कई नई सुविधाओं से भरी हुई है, सबसे खास इसमें 14-इंच एचडी पोर्ट्रेट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो कि सेगमेंट में सबसे बड़ा है।

केबिन के अंदर अन्य अपडेट में स्टार्ट/स्टॉप बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसी वेंट, गियर लेवल के पास हवादार सीट बटन और 360 कैमरा देखने के लिए कई विकल्प शामिल हैं।

इसमें 50 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स शामिल हैं, इसमें सनरूफ खोलने और बंद करने, क्लाइमेट कंट्रोल चालू और बंद करने जैसे कई काम सिर्फ वॉयस कमांड से कर सकते हैं।

read more: वैकल्पिक कर व्यवस्था में कटौती की अनुमति मिले, 30 प्रतिशत कर की सीमा बढ़े: विशेषज्ञ

read more: Mahindra Thar 2WD : आज लॉन्च होगा Mahindra Thar का नया वेरिएंट 2WD, कीमत और फीचर्स जानें यहां

read more: परिवहन क्षेत्र को कार्बन-मुक्त करने की जरूरत, इथेनॉल पर सरकार का जोरः गडकरी