New special edition of Mahindra Bolero Neo launched

Mahindra Bolero का नया स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स से लैस SUV, जानें कीमत

New special edition of Mahindra Bolero Neo launched नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : January 26, 2023/2:28 pm IST

Mahindra Bolero Neo launched: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो का नियो लिमिटेड एडिशन पेश किया है। इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। आपको बता दें, नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है। इसको स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कॉस्मेटिक और फीचर हाइलाइट्स मिलते हैं। नई लिमिटेड वेरिएंट बोलेरो नियो N10 वेरिएंट की तुलना में लगभग 29,000 अधिक महंगी है और रेंज-टॉपिंग N10(O) की तुलना में 78,000 रुपये सस्ती है।

Read more: घर बैठे बेरोजगार युवाओं को सरकार दे रही 3000 रुपए महीना, ऐसे उठाएं योजना का लाभ 

जानें Bolero Neo लिमिटेड एडिशन की खासियत

Bolero Neo के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी ने LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, रूफ रेल, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप को शामिल किया है। ये बदलाव इस एसयूवी के लुक को और भी बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा SUV के एक्सटीरियर में अन्य किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम

 Mahindra Bolero Neo launched: वहीं SUV के इंटीरियर में भी कंपनी ने कुछ खास फीचर्स को शामिल किया है। इसके केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि ब्लूसेंस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है। अन्य फीचर्स में रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील (माउंटेड कंट्रोल के साथ), सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश के साथ आर्मरेस्ट दिया गया है।

Read more: MMS Leak की वजह से बदनाम हो चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी को लेकर छाई 

टू-टोन फॉक्स लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट इत्यादि इसे और भी बेहतर बनाता है। इसका केबिन रेगुलर मॉडल के मुकाबले और भी ज्यादा अपमार्केट लग रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें