CG DA Hike Update

सरकारी कर्मचारियों को आज बड़ी सौगात दे सकते हैं सीएम भूपेश बघेल, महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का हो सकता है ऐलान

सरकारी कर्मचारियों को बड़ी आज सौगात दे सकते हैं सीएम भूपेश बघेल, महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का हो सकता है ऐलान! CG DA Hike Update

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 09:15 AM IST, Published Date : March 6, 2023/9:14 am IST

रायपुर: CG DA Hike Update महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे सरकारी कर्मचारियों को होली से पहले बड़ी सौगात मिलने वाली है। दरअसल प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल आज अपने कार्यकल का अंतिम बजट पेश करेंगे। बजट से सभी वर्ग के लोगों को बड़ी उम्मीद है। वहीं, सरकारी कर्मचारियों को भी इस बात की उम्मीद है कि आज महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान किया जा सकता है और एरियर भुगतान की भी घोषणा हो सकती है। हालांकि अभी सरकार की ओर से इस संबंध में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

Read More: रंगभरी एकादशी 2023: द्वारिकाधीश मंदिर में उड़ा अबीर-गुलाल, झूम उठे भक्त, अलौकिक दृश्य ने मोहा मन 

CG DA Hike Update वहीं दूसरी ओर कल यानि 3 मार्च को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कर्मचारियों के लिए बड़ा संदेश दिया था। मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकारी कर्माचारियों के लिए भूपेश सरकार 6 मार्च को खुशियों का पिटारा खोलेगी। उन्होंने बताया कि सरकार होली पर कर्मचारियों को बड़ी सौगात देने की तैयारी कर रही है और इसका जल्द ही ऐलान किया जा सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन? इस सवाल के जवाब पर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। सत्र के दौरान लगातार विपक्ष सरकारी और अनियमित कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को उठा रही है। वहीं, कल विपक्ष ने अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर जमकर हंगामा किया था।

Read More: आज ही कर लें यह जरूरी काम वरना लगेगा 10 हजार रुपये तक का जुर्माना, कार्ड भी नहीं रहेगा किसी काम का

वहीं, दूसरी ओर नियमित कर्मचारी महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मोहन मरकाम के बयान के बाद कर्मचारियों की भी उम्मीद जग गई है कि भूपेश सरकार महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकते हैं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक