Happy Birthday Kiku Sharda: Baccha Yadav charges huge fees for an episode

Happy Birthday Kiku Sharda : 48 के हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के Baccha Yadav, एक एपिसोड के लिए चार्ज करते है भारी भरकम फीस

Happy Birthday Kiku Sharda : 48 के हुए 'द कपिल शर्मा शो' के Baccha Yadav, एक एपिसोड के लिए चार्ज करते है भारी भरकम फीस

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 07:58 AM IST, Published Date : April 23, 2023/7:55 am IST

मुंबई । आज मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा का जन्मदिन है। कीकू शारदा को सबसे ज्यादा ‘द कपिल शर्मा शो’ में बच्चा यादव के किरदार के लिए जाना जाता है। कीकू शारदा ना सिर्फ एक बेहतरीन कॉमेडियन है बल्कि एक अच्छे अभिनेता भी है। एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में कीकू शारदा नजर आ चुके है। कीकू शारदा छोटे पर्दे के बड़े स्टार माने जाते है। पिछले डेढ़ दशक से कीकू लगातार छोटे पर्दे में सक्रिय है।

यह भी पढ़े : MI vs PBKS IPL 2023 : अर्शदीप सिंह की तूफानी गेंदबाजी से जीता पंजाब, एक ओवर में 2 बार तोड़ा मीडिल स्टंप, रफ़्तार देख हैरान हुए सभी 

कीकू शारदा ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2003 में एक हिंदी टीवी धारावाहिक ‘हातिम’ से की थी। इस टीवी धारावाहिक में उनके चरित्र होबो ने काफी लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद, साल 2006 से 2014 तक उन्होंने सब टीवी के कॉमेडी शो, ‘F.I.R’ में काम किया. सब टीवी के कॉमेडी शो, ‘F.I.R’ में उनका किरदार, कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले बहुत लोकप्रिय हुआ।

यह भी पढ़े : द्रोहकाल से की करियर की शुरुआत, भीखू म्हात्रे और शूल फिल्म ने दी असली पहचान…

उन्होंने 2013 में भारत में सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ अपार लोकप्रियता हासिल की। लोकप्रिय भारतीय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ गुत्थी-पलक के रूप में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। साल 2016 से वह “द कपिल शर्मा शो” में काम कर रहे हैं। कीकू ने बच्चा यादव, बंपर, लच्छा और एडवोकेट दामोदर जैसे कॉमेडी किरदार निभाए हैं।

यह भी पढ़े : Happy Birthday Kiku Sharda : 48 के हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के Baccha Yadav, यह भी पढ़े : द्रोहकाल से की करियर की शुरुआत, भीखू म्हात्रे और शूल फिल्म ने दी असली पहचान…

 
Flowers