#IBC24Jansamvad

 #IBC24Jansamvad : आने वाले विस चुनाव में भाजपा-कांग्रेस के बीच होगा 50-50 का मुकाबला? विधायक अशोक रोहाणी ने कहा-‘फिर बनेगी BJP की सरकार’…देखें वीडियो

#IBC24Jansamvad: मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : May 28, 2023/4:04 pm IST

 #IBC24Jansamvad : जबलपुर। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है।

read more : #IBC24Jansamvad : इंदौर-भोपाल के मुकाबले जबलपुर विकास की दृष्टि से पीछे क्यों हैं? जबलपुर महापौर से पूछा सवाल, जानें जवाब देते हुए क्या कहा…

#IBC24Jansamvad : मां नर्मदा की गोद में बसे शहर और मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है जहां आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे। IBC24 के इस कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम को आप सभी आईबीसी 24 के साथ हमारी सोशल मीडिया चैनल ‘खबर बेबाक’ (khabar bebak) पर भी देख सकते हैं। जहां एक ही नेता को मंच पर बैठाकर क्षेत्र और जनता के जुड़े मुद्दों पर खास बातचीत होगी।

 

#IBC24Jansamvad : IBC 24 ‘जनसंवाद’ कार्यक्रम का आयोजन कई सेशन में किया जा रहा है, हर सेशन में अलग अलग जनप्रतिनिधि शामिल होकर आईबीसी24 के सवालों से रूबरू हो रहे हैं और जनहित के मामलों से संबंधित विभिन्न सवालों का जवाब दे रहे हैं।

read more : Railway Recruitment 2023: रेलवे में स्नातक पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा, 35000 रुपए तक मिलेगी सैलरी

अशोक रोहाणी, केंट भाजपा विधायक, जबलपुर

 

#IBC24Jansamvad : आईबीसी 24 और खबर बेबाक के खास कार्यक्रम में अगले मेहमान अशोक रोहाणी, केंट भाजपा विधायक, जबलपुर ने कार्यक्रम जनसंवाद IBC24 के बाद सोशल मीडिया चैनल ‘खबर बेबाक’ में शिरकत की जहां आईबीसी24 डिजीटल से प्रोडेक्शन एक्सक्यूटिव श्यामबिहारी द्विवेदी ने जनता के जुड़े सवालों की बौछार की….

 

सवाल- केंट में भाजपा के राज में कितना विकास हुआ

 

#IBC24Jansamvad : भाजपा केंट विधायक अशोक रोहाणी ने कहा कि विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है और जनता को विकास से संतुष्ट नहीं होना चाहिए। हमारा उद्देश्य है कि शिक्षा, पर्यटन, विकास के क्षेत्र में हमारा जबलपुर आगें रहे। इस भाव को लेकर हम निरंतर कार्य कर रहे है और साथ ही हम पूरे आत्मविश्वास के साथ कदम आगें बड़ा रहे है।

 

सवाल- जबलपुर का विकास भोपाल-इंदौर जैसा क्यों नहीं?

#IBC24Jansamvad : जब भाजपा विधायक अशोक से पूछा गया कि जबलपुर का विकास भोपाल-इंदौर जैसा क्यों नहीं जानिए क्या जवाब मिला। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि हमेशा कांग्रेस ने जबलपुर की उपेक्षा की है। जबलपुर प्रदेश की संस्कारधानी तो है ही लेकिन यह राजधानी बनने वाली थी लेकिन इसको न्यायधानी बनाया। पहले कांग्रेस का ध्यान सिर्फ भोपाल और इंदौर की ओर ही रहा जबलपुर की ओर रहा ही नहीं। लेकिन जब से केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार आई है तब से जबलपुर एक अलग दिशा की ओर बढ़ रहा है और अपने विकास को लेकर अगल पहचान बना रहा है।

read more : #IBC24Jansamvad : ‘जनसंवाद’ कार्यक्रम में जबलपुर महापौर ने किए जनता से वादे, शहर के विकास के लिए सबसे पहले होंगे ये कार्य 

सवाल- महाकौशल में भाजपा कौनसी नई रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी?

#IBC24Jansamvad : इस सवाल में उन्होंने कहा कि महाकौशल की पिछली गलतियों को सुधारते हुए हम पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेंगे और लगभग लगभग हम 38 सीटों पर विजयी होने के लिए चुनाव में उतरेंगे। आने वाले समय में महाकौशल में भारतीय जनता पार्टी अपनी विजयी पताका लहराएगी यह हमें पूरा विश्वास है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें