#IBC24Jansamwad Narsinghpur: भाजपा नेता आज जो कुछ भी हैं कांग्रेस की देन है, मौना कौरव ने क्यों कहा ऐसा, जानें यहां... |

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: भाजपा नेता आज जो कुछ भी हैं कांग्रेस की देन है, मौना कौरव ने क्यों कहा ऐसा, जानें यहां…

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : August 23, 2023/3:52 pm IST

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

Read more: #IBC24Jansamwad Narsinghpur: भाजपा नहीं करने दे रही जातिग​त जनगणना, कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा सांसद ने किया बड़ा पटलवार 

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में IBC24 जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

Read more: #IBC24Jansamwad Narsinghpur: हमने साफ किया कांग्रेस का पाप, उनकी सरकार की वहज से डिफाल्टर हुए किसान, जानें भाजपा नेता कैलाश सोनी ने क्यों कही ये बात 

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: इसी बीच पांचवे सेशन की शुरूआत हो चुकी है। जिसका नाम आधी आबादी पूरी आजादी पर चर्चा है। इस सेशन में हमारे अतिथि के तौर पर बीजेपी से साधना स्थापक एवं कांग्रेस से मौना गौरव जोकि जिला पंचायत सदस्य भी है। इस सेशन में आज विकास एवं लाडली बहना योजना, नारी सम्मान योजना की बात की जाएगी।

 

#IBC24Jansamwad Narsinghpur:  कांग्रेस की मौना कौरव ने कहा कि अगर महिला को सम्मान देने की बात की जाए तो सबसे पहले महिलाओं को सम्मान देने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है। जिसने सबसे पहले इंदिरा पाटिल और प्रतिभा पाटिल को देश के भार संभालने का मौका दिया है। साथ ही मौना सिंह ने कहा कि कांग्रेसी पार्टी की आज जो बुराई भाजपा नेत्री कर रही हैं ये भूल चुकी हैं कि इसकी जो राजनीतिक नींव है वह भी कांग्रेस की देन है।