Congress leader exposes Ladli Bahna scheme, watch full video here

#IBC24Jansamwad : बौखलाई हुई है शिवराज सरकार, कांग्रेस नेत्री ने खोली लाडली बहना योजना की पोल, यहां देखें पूरा वीडियो

#IBC24Jansamwad Tikamgarh: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक

Edited By :   August 29, 2023 / 05:07 PM IST

टीकमगढ़ : #IBC24Jansamwad Tikamgarh: इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : #IBC24Jansamwad In Tikamgarh: जनसंवाद के मंच पर दावों और वादों को लेकर उलझे नेता, भाजपा ने गिनाई उपलब्धियां तो कांग्रेस ने कहा प्रचार वाली सरकार, देखे पूरा ‘जनसंवाद’..

#IBC24Jansamwad Tikamgarh: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

यह भी पढ़ें : #IBC24Jansamwad Tikamgarh: कांग्रेस ने गढ़ा पलायन का शब्द, बीजेपी नहीं कर पा रही गौवंश की रक्षा, जनप्रतिनिधियों ने लगाए गंभीर आरोप 

#IBC24Jansamwad Tikamgarh: आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन टीकमगढ़ के झांसी रोड, सिल्वर एस्टेट रिज़ॉर्ट में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जन शिरकत करेंगे। आज के कार्यक्रम में 6 सेशन हुए। कार्यक्रम के पांचवे सेशन में वरिष्ठ भाजपा नेत्री रश्मि गोयल और वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री पूनम जायसवाल जनता से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए मंच पर मौजूद हुई। इस दौरान कांग्रेस नेत्री ने लाड़ली लक्ष्मी योजना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उनके इन सवालों का भाजपा नेत्री रश्मि गोयल ने शालीनता से जवाब दिया और लाड़ली लक्ष्मी योजना के फायदे जनता और कांग्रेस को गिनाएं।

पांचवे सेशन का पूरा वीडियो देखें यहाँ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers