IBC24Jansamvad Live

#IBC24Jansamvad: ‘सिंधिया जी आते हैं बैठक लेकर चले जाते हैं, लेकिन जन प्रतिनिधियों को नहीं बुलाते’ IBC24 मंच पर छलका सतीश सिकरवार का दर्द

#IBC24Jansamvad: 'सिंधिया जी आते हैं बैठक लेकर चले जाते हैं, लेकिन जन प्रतिनिधियों को नहीं बुलाते' IBC24 मंच पर छलका सतीश सिकरवार का दर्द

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 05:50 PM IST, Published Date : April 16, 2023/5:01 pm IST

ग्वालियर। #IBC24Jansamvad मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। चौथे सेशन की शुरूआत हो गई है। इस सेशन में राज्य मंत्री, नगरीय प्रशासन OPS भदौरिया और सतीश सिकरवार (कांग्रेस विधायक) मौजूद हैं।

इस दौरान कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा कि सिंधिया जी आते हैं बैठक लेकर चले जाते हैं, लेकिन जन प्रतिनिधियों को नहीं बुलाते हैं। इसके साथ ही चौथे सेशन में मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री ओपीएस और ग्वालियर शहर (पूर्व) के विधायक डॉ सतीश सिकरवार मंच पर मौजूद हैं। विपक्षी विधायक डॉ सिकरवार ने ग्वालियर की खराब सड़के, प्रकाश व्यवस्था, पेयजल और जल निकाशी की समस्याएं गिनाई।

इस पर नगरीय प्रशासन मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा की वह डॉ सिकरवार के आरोपों से सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में सरकार ने समुचित विकास के कार्य कराये हैं। इसका सबसे बड़ा नमूना इंदौरा शहर हैं जो स्वच्छता और विकास के मामले पर लगातार छठे साल शीर्ष पर रहा। इससे पता चलता है की सरकार नागरिकों की समस्याओं और उनकी सुविधाओं को लेकर किस हद तक गंभीर है।

 
Flowers